scriptएसआइ सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड | si and five policeman suspended | Patrika News

एसआइ सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

locationचेन्नईPublished: Jul 12, 2020 09:55:41 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

सातांकुलम कस्टडी मौत मामला
– सीबीआइ ने जांच को दी गति

एसआइ सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

एसआइ सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड,एसआइ सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड,एसआइ सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड


चेन्नई. सातांकुलम पुलिस कस्टडी में पिता-पुत्र की मौत मामले में एसएसआइ सहित पांच और पुलिसकर्मी रविवार को निलंबित कर दिए गए। कारोबारी जयराज और पुत्र बेनिक्स की कस्टडी में पीटने से मौत का मामला दर्ज हुआ है। सीबी-सीआइडी ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया था। जबकि पिछले सप्ताह ही सीबीआइ ने स्थानीय थाने में इस सिलसिले में दर्ज दो मामले अपने हाथ में लिए।
शुरुआती कार्रवाई में थाना निरीक्षक श्रीधर, सहायक निरीक्षक रघु गणेश सहित पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया था। सीबी-सीआइडी ने इन सभी को गिरफ्तार भी किया। इसके बाद एसएसआइ पालदुरै व चार अन्य पुलिसकर्मियों की भी गिरफ्तारी हुई।
जिला एसपी एस. जयकुमार ने एसएसाआइ पालदुरै, सिपाही सामदुरै, चेल्लदुरै, वेईलमुत्तु व थॉमस फ्रांसिस को निलंबित करने के आदेश जारी किए। जज के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले हवलदार महाराजन को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है। अब तक इस प्रकरण में सातांकुलम थाने के ११ पुलिसकर्मी सस्पेंड किए गए है।
जयराज के परिजनों से पूछताछ
दिल्ली से आई सीबीआइ की टीम का नेतृत्व कर एडीएसपी विजय कुमार शुक्ला ने जयराज के परिजनों से करीब ७ घंटे तक पूछताछ की। इसके बाद टीम ने सातांकुलम जीएच का दौरा किया और वहां चिकित्सकों व मेडिकल स्टाफ से दो घंटे बात की। सीबीआइ की टीम इस मामले की जांच के लिए तिरुनेलवेली अतिथि गृह में डेरा डाले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो