scriptमुकदमा दर्ज नहीं करने के लिए 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था एसआई, रंगे हाथ हुआ गिरफ्तार | SI arrested for taking bribe in chennai | Patrika News
चेन्नई

मुकदमा दर्ज नहीं करने के लिए 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था एसआई, रंगे हाथ हुआ गिरफ्तार

पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

चेन्नईFeb 19, 2021 / 06:54 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

सतर्कता एवं भ्रष्टाचाररोधी निदेशालय (डीवीएसी) के अधिकारियों ने शुक्रवार को क्रोमपेट पुलिस थाना के यातायात विभाग में कार्यरत पुलिस सब इंस्पेक्टर को पांच हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर पर आरोप है कि वह एक बाइक सवार को नशे में वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज नहीं करने के एवज में रिश्वत मांग रहा था जिसका पीडि़त ने डीवीएसी में शिकायत कर दी। सब इंस्पेक्टर की पहचान कृष्ण कुमार (50) के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को कृष्ण कुमार क्रोमपेट के जीएसटी रोड पर वाहन जांच कर रहे थे। उसी दौरान एक युवक नशे में वाहन चलाकर जा रहा था। एसआई ने उन्हें रोका और केस नहीं बनाने के लिए 1500 रुपए मांगे। जब बाइक सवार ऐलुमलै ने 1500 रुपए दिए तो उनका लालच बढ़ गया और उन्होंने 5000 रुपए देने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। ऐलुमलै ने पैसे होने से इंकार कर दिया और बाद में देने की बात कहीं। वह अपनी बाइक छोडकऱ चला गया।

ऐलुमलै ने डीवीएसी में शिकायत कर दिया। शिकायत का सत्यापन करने के बाद डीवीएसी की टीम ने जाल बिछाया और उसे केमिकल युक्त नोट दिए। शुक्रवार सुबह सब इंस्पेक्टर के पैसे लेते ही डीवीएसी ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

Home / Chennai / मुकदमा दर्ज नहीं करने के लिए 5 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था एसआई, रंगे हाथ हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो