scriptकरुणानिधि की पहली पुण्यतिथि पर मौन रैली निकाली | Silent rally was organized on Karunanidhi's first death anniversary | Patrika News
चेन्नई

करुणानिधि की पहली पुण्यतिथि पर मौन रैली निकाली

chennai में डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पार्टी के दिवंगत नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि की पहली पुण्यतिथि पर शांति मार्च निकाला।

चेन्नईAug 08, 2019 / 02:17 pm

shivali agrawal

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,Chennai news in hindi,

करुणानिधि की पहली पुण्यतिथि पर मौन रैली निकाली

चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पार्टी के दिवंगत नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि की पहली पुण्यतिथि पर शांति मार्च निकाला। रैली अण्णा सालै से शुरू होकर मरीना बीच पर कामराज सालै स्थित करुणानिधि के स्मारक तक गई। रैली में सांसद कनिमोझी, ए. राजा, दुरैमुरुगन, टीआर बालू, दयानिधि मारन, तमिझाची तंगपांडियन, पूर्व रक्षा मंत्री ए.के.एंथोनी, पार्टी विधायक और वरिष्ठ नेताओं के अलावा हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। स्मारक पर पहुंचने पर एमके स्टालिन ने करुणानिधि की समाधि पर पुष्पांजलि दी और परिसर में वृक्षारोपण किया।
उन्होंने डीएमके संस्थापक सी.एन अण्णादुरै की समाधि पर भी पुष्पांजलि अर्पित की। राज्यभर में डीएमके की विभिन्न इकाइयों द्वारा भी पहली पुण्यतिथि पर जगह-जगह पर कार्यक्रम आयोजित किए गए। करुणानिधि के बड़े बेटे और डीएमके से निष्कासित नेता एम.के. अझगिरी ने भी परिवार के साथ श्रद्धांजलि दी। गीतकार वैरमुत्तु और एमडीएमके महासचिव वाइको समेत अन्य नेताओं ने भी स्मारक पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। उल्लेखनीय है कि अझगिरी को पांच साल पहले पार्टी से निकाल दिया गया था और पिछले साल सितंबर में पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उन्होंने रैली निकाली थी।
—————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो