scriptगलती से एसएलआर राइफल का ट्रिगर दबा, बाल-बाल बचा पुलिसकर्मी | SLR rifle trigger accidentally, policeman narrowly escapes | Patrika News

गलती से एसएलआर राइफल का ट्रिगर दबा, बाल-बाल बचा पुलिसकर्मी

locationचेन्नईPublished: Aug 08, 2019 01:58:22 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Tiruvotriyur स्थित वेल्लायन चेट्टियार हायर सेकंडरी स्कूल में बुधवार शाम को ड्यूटी पर तैनात पुलिस सशस्त्र बल के जवान नशीर अहमद की एसएलआर राइफल का अचानक ट्रिगर दबने से गोली चल गई।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,

गलती से एसएलआर राइफल का ट्रिगर दबा, बाल-बाल बचा पुलिसकर्मी

चेन्नई. तिरुवत्तीयूर स्थित वेल्लायन चेट्टियार हायर सेकंडरी स्कूल में बुधवार शाम को ड्यूटी पर तैनात पुलिस सशस्त्र बल के जवान नशीर अहमद की एसएलआर राइफल का अचानक ट्रिगर दबने से गोली चल गई। गोली पुलिसकर्मी के हाथ को छूते हुए छत की दीवार में जा धंसी। पुलिसकर्मी हाथ में मामूली जख्म हुआ। आनन फानन में वहां पहुंचे दूसरे लोगों ने सिपाही के हाथ से राइफल ली। बताया जा रहा है कि सफाई करते समय गलती से ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। तिरुवत्तीयूर पुलिस ने बताया कि वेल्लायन चेट्टियार हायर सेकेंडरी स्कूल के एक कमरे में मतदान सामग्री रखी हुई है जिसकी सुरक्षा के लिए पुलिस बल के जवानों को तैनात किया गया है। यहां तीन शिफ्टों में राजाराम, नशीर अहमद और सिबिन को ड्यूटी देनी होती है। बुधवार सुबह राजाराम की ड्यूटी समाप्त हो गई। उसके बाद नशीर अहमद ड्यूटी पर आया। देर शाम को वह राइफल की सफाई कर रहा था। उसी दौरान गलती से ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। गनीमत रही कि वह बाल-बाल बच गया। तिरुवत्तीयरू पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो