script

Tamilnqdu तस्करी कर ले जाई जा रही गायों को छुड़ाया गौ-रक्षक दलों ने

locationचेन्नईPublished: Jan 13, 2020 10:35:12 pm

Submitted by:

Dhannalal Sharma

पुलिस (police) ने अवैध रूप से कत्लखाने ले जाई जा रही गायों (cows) को भगवान महावीर पशु सेवा केंद्र (bhagwan mahaveer pashu seva kendra) में ले जा कर छोड़ दिया

Tamilnqdu तस्करी कर ले जाई जा रही गायों को छुड़ाया गौ-रक्षक दलों ने

Tamilnqdu तस्करी कर ले जाई जा रही गायों को छुड़ाया गौ-रक्षक दलों ने

नेल्लोर. यहाँ सोमवार को बीजेपी प्रवासी संघ के अध्यक्ष जब्बार सिंह राजपुरोहित को सूचना मिली की ओंगोल से चेन्नई की ओर गायों को अवैध रूप से कत्लखाने ले जाया जा रहा है। सूचना के आधार पर बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद् एवं गौ रक्षक दल के सदस्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचे और वहां वाहनों को रोककर गायों को भरकर ले जाने वाले वाहनों की जांच पड़ताल की। इस दौरान करीब 10 वाहनों को रोका गया जिनको जांच पड़ताल के बाद छोड़ दिया गया। इसके बाद दो वाहनों को रोका जिनमें करीब 80 गायें भरी थी। उनको छुड़वाकर गौशाला भेजा गया।
गायों को छोड़ा गौशाला में
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और वाहन चालकों से पूछताछ की। पुलिस ने अवैध रूप से कत्लखाने ले जाई जा रही गायों को भगवान महावीर पशु सेवा केंद्र में ले जा कर छोड़ दिया। इस कार्रवाई में विश्व हिन्दू परिषद के जिला सचिव एम श्रीनिवास, बजरंग दल के विश्वनाथ, नागुर, गोरक्षक दल के एम वेंकटेश, भारतीय जनता पार्टी प्रवासी संघ के अध्यक्ष जब्बार सिंह राजपुरोहित, महेंद्र, रमेश, जगदीश प्रमुख थे।
राज्य सरकार करे तस्करी रोकने का प्रयास
इस दौरान उन्होंने पुलिस को बताया कि नेल्लोर के रास्ते बड़ी संख्या में गायें कत्लखाने जा रही हैं। इस के लिए राज्य सरकार को जगह जगह टोल नाका बना कर गोरक्षक दल के सदस्यों को नियुक्त कर जाँच शुरू करने की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो