scriptपैंसठ लाख रुपए का गांजा पकड़ा | smuggling of Ganja, chennai: catch by police | Patrika News

पैंसठ लाख रुपए का गांजा पकड़ा

locationचेन्नईPublished: Jan 12, 2020 04:26:27 pm

Submitted by:

Dhannalal Sharma

इन तस्करों को पकडऩे के लिए पुलिस अफसरों (Police officer) ने निरंतर (continue) काम किया है। एक रूपरेखा के तहत इन दोनों पकड़ा (catch to both) गया है।

पैंसठ लाख रुपए का गांजा पकड़ा

पैंसठ लाख रुपए का गांजा पकड़ा

नेल्लोर. राज्य सरकार द्वारा प्रतिबंधित गुटखे एवं नशीले पदार्थो की तस्करी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक भास्कर भूषण सख्ती से काम कर रहे हंै। इसी के चलते जगह-जगह जांच अभियान चलाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं पुलिस अधीक्षक भास्कर भूषण ने सेंट्रल क्राइम स्टेशन एवं हाईवे पुलिस थानों को अलर्ट रहकर तस्करों पर कड़ी निगरानी रखने का आदेश जारी किया। गुप्त सूचना मिली थी कि तमिलनाडु से नेल्लोर की ओर भारी संख्या में गांजे की तस्करी की जा रही है। इसके बाद पुलिस ने नेल्लोर की सारी सीमाओं पर वाहनों की तलाशी शुरू की।
एक तस्कर के पास मिला १८० किलो गांजा
इस दौरान तड़ा पुलिस थाना क्षेत्र में तमिलनाडु के विरुदनगर जिले के रहने वाले 27 वर्षीय वीरान नामक व्यक्ति को पकड़ा गया और जांच की गई तो उसके पास 180 किलो गांजा मिला। इसके अलावा कविली के पास वाहन जाच के दौरान तेलंगाना के कोथगुडेम जिला निवासी 45 वर्षीय टी.श्रीनिवास को 250 किलो गांजे के साथ हिरासत में लिया गया। इस तरह कुल ४३० मिलो गांजा मिला। इसकी जानकारी देने के लिए शनिवार को शहर के उमेशचंद्र कॉन्फ्रंेस हाल में संवादाता सम्मलेन हुआ जिसमें पुलिस अधीक्षक भास्कर भूषण ने बताया कि पुलिस ने 430 किलो गांजा पकड़ा है जिसका मूल्य 65 लाख रुपए आंका गया है।
15 लाख के वाहन भी जब्त किए
इसके साथ ही दोनों आरोपियों व उनके वाहनों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया जिनका मूल्य 15 लाख रुपए आंका गया है। इन तस्करों को पकडऩे के लिए पुलिस अफसरों ने निरंतर काम किया है। एक रूपरेखा के तहत इन दोनों पकड़ा गया है। इसके लिए सहायक पुलिस कर्मियों के साथ सभी पुलिस अफसरों को अवार्ड पुरस्कृत किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो