scriptChennai: यूट्यूब से सीखा मोबाइल छीनने का तरीका, पहुंए गए हवालात | Snatcher picks lessons from YouTube, arrested in chennai | Patrika News

Chennai: यूट्यूब से सीखा मोबाइल छीनने का तरीका, पहुंए गए हवालात

locationचेन्नईPublished: Jul 20, 2021 08:24:48 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

यूट्यूब ब्राउज़ करते समय बिना पकड़े मोबाइल फोन कैसे छीना जाए, इसका वीडियो मिला।

चेन्नई.

ऑनलाइन प्लैटफार्म पर बिना पुलिस के पकड़ में आए ‘मोबाइल कैसे छीनें’ वीडियो देखकर वारदात को अंजाम देना एक 23 वर्षीय युवक को महंगा पड़ गया। पुलिस ने पल्लावारम में उसके रिश्तेदार के साथ उसे भी गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीडि़ता सौंदर्या शनिवार सुबह पम्माल-नागलकेनी मुख्य मार्ग पर पैदल जा रही थी तभी बाइक पर आए दो लोगों ने उसका फोन छीन लिया। सौंदर्या ने शिकायत दर्ज कराई और शंकर नगर पुलिस ने स्नैचरों की पहचान करने के लिए इलाके से सीसीटीवी फुटेज खंगाली। उन्होंने जल्द ही संदिग्धों के वाहन नम्बर की पहचान की और रविवार को मडिपाक्कम के सगयाराज (47) को हिरासत में ले लिया।

हालांकि शुरू में सगयाराज ने छिनैती की वारदात में संलिप्तता से इनकार किया, लेकिन बाद में उसने पुलिस को बताया कि उसने अपने रिश्तेदार डेनियल (23) के साथ मोबाइल छीनने की साजिश की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान डेनियल ने पुलिस को बताया कि वह एक पेंटर है और यूट्यूब ब्राउज़ करते समय बिना पकड़े मोबाइल फोन कैसे छीना जाए, इसका वीडियो मिला।

पुलिस को दिए बयान में डेनियल ने बताया कि शनिवार को चाचा सगयाराज के साथ जाते समय डेनियल को अचानक वीडियो याद आया और उसने सडक़ के किनारे चल रही एक महिला से फोन पर बात करते हुए मोबाइल फोन छीन लिया।

उसके इस हरकत से सगयाराज चौंक गया और उसने डेनियल से मोबाइल फोन वापस करने को कहा। जब वे मोबाइल वापस करने गए तो वहां लोगों की भीड़ थी और पीडि़ता लोगों को आपबिती बयां कर रही थी। यह देख वे डर गए और वापस लौट गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर उनके मोबाइल फोन व बाइक जब्त कर ली है। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजकर जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो