सोलर घोटाले में और सबूत पेश करेगी सरिता

सोलर घोटाले में और सबूत पेश करेगी सरिता
chennai

Mukesh Kumar Sharma | Publish: Feb, 03 2016 11:58:00 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

केरल के सोलर पैनल घोटाले मामले की मुख्य आरोपी सरिता एस. नायर बुधवार को कोयम्बत्तूर जिला कोर्ट में पेश

कोयम्बत्तूर।केरल के सोलर पैनल घोटाले मामले की मुख्य आरोपी सरिता एस. नायर बुधवार को कोयम्बत्तूर जिला कोर्ट में पेश हुई। सरिता और इनके लीव इन पार्टनर बीजू राधाकृष्णन पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था, जिसको लेकर सरिता पेश हुई। इन दोनों पर यहां की एक प्रायवेट फर्म ने 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया था, कोर्ट ने पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ के बाद सरिता ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि वे गुरुवार को सोलर पैनल घोटाले की सीडी, पेन ड्राइव और एक नई सूची को शिवराजन न्यायिक आयोग के समक्ष कोच्ची में पेश करेंगी।

सरिता ने बताया कि उन्होंने नेताओं से बातचीत को सीडी फॉर्मेट में बदला है, जिसे वे पेश करेंगी। सरिता ने कहा कि उन्हें उचित सुरक्षा मुहैया कराई जाए। यह मामला उजागर होने के बाद मुझे कई  फोन कॉल आ रहे हैं। इससे मुझे यदि उचित सुरक्षा मुहैया कराई जाए तो मैं इस मामले में कई ओर साक्ष्य दे सकती हूं। इस बीच, बीजू राधाकृष्णन के खिलाफ एक गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है, क्योंकि ये लगातार कोर्ट में पेश होने से नाकाम रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned