scriptsouthern railway Train cancelled due to agnipath scheme | अग्निपथ विरोध: तमिलनाडु के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी, चेन्नई सेंट्रल पर कई रूट पर ट्रेनें रद्द | Patrika News

अग्निपथ विरोध: तमिलनाडु के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी, चेन्नई सेंट्रल पर कई रूट पर ट्रेनें रद्द

तमिलनाडु पुलिस ने चेन्नई में मुख्य सडक़ की घेराबंदी शुरू कर दी है, जिससे सेना के अधिकारी मेस और अन्य सैन्य प्रतिष्ठानों की ओर बढ़ रहे हैं। कांचीपुरम और कुंभकोणम इलाकों में विरोध प्रदर्शन होने की खबर सामने आ रही हैं।

चेन्नई

Published: June 18, 2022 02:49:40 pm

चेन्नई.

केंद्र सरकार (Indian Govt) की अग्निपथ योजना के द्वारा सेना भर्ती की नई प्रक्रिया लागू करने के विरोध में गुस्साए लोग रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इस बीच दक्षिणी रेलवे (Southern railway) ने चेन्नई सेंट्रल, तिरुपुर, कोयम्बत्तूर, मदुरै, सेलम, झोलारपेट, अरक्कोणम समेत पूरे तमिलनाडु के सभी प्रमुख स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी है। तमिलनाडु पुलिस ने चेन्नई में मुख्य सडक़ की घेराबंदी शुरू कर दी है, जिससे सेना के अधिकारी मेस और अन्य सैन्य प्रतिष्ठानों की ओर बढ़ रहे हैं। कांचीपुरम और कुंभकोणम इलाकों में विरोध प्रदर्शन होने की खबर सामने आ रही हैं।

southern railway Train cancelled due to agnipath scheme
अग्निपथ विरोध: तमिलनाडु के रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा कड़ी, चेन्नई सेंट्रल पर कई रूट पर ट्रेनें रद्द

तमिलनाडु पुलिस हाई अलर्ट पर है। खुफिया जानकारी मिली है कि प्रदर्शन कर रहे युवा कई उत्तरी राज्यों में आगजनी और ट्रेनों को जलाने के बाद रेलवे स्टेशनों और रेलवे संपत्तियों पर हमलों का नेतृत्व कर सकते हैं।

Also Read: चेन्नई तक पहुंची अग्निपथ योजना के विरोध की आंच, महत्वपूर्ण स्थानों पर बढ़ाई गई सुरक्षा

शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन के बाद सिकंदराबाद में पुलिस की गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई। ऐसे में तमिलनाडु पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते।

प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर दंगा नियंत्रण वाहनों को बुलाया गया हैं और सभी अग्निशमन विभाग को भी सतर्क कर दिया गया है। अग्निपथ विरोध-प्रदर्शन के कारण चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। तमिलनाडु के सभी हिस्सों में हिंसा फैलने की संभावना को लेकर केंद्र और राज्य दोनों से मिल रही खुफिया सूचनाओं के बाद सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: फडणवीस को डिप्टी सीएम बनने वाला पहला CM कहने पर शरद पवार की पूर्व सांसद ने ली चुटकी, कहा- अजित पवार तो कभी...Udaipur Killing: आरोपियों के मोबाइल व सोशल मीडिया का डाटा एटीएस के लिए महत्वपूर्ण, कई संदिग्धों पर यूपी एटीएस का पहराJDU नेता उपेंद्र कुशवाहा ने क्यों कहा, 'बिहार में NDA इज नीतीश कुमार एंड नीतीश कुमार इज NDA'?कन्हैया की हत्या को माना षड्यंत्र, अब 120 बी भी लागूकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या मामले पर नवनीत राणा ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखी चिट्ठी, की ये बड़ी मांगmp nikay chunav 2022: दिग्विजय सिंह के गैरमौजूदगी की सियासी गलियारे में जबरदस्त चर्चाबहुचर्चित अवधेश राय हत्याकांड में बढ़ी माफिया मुख्तार की मुश्किलें, जाने क्या है वजह...
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.