scriptसदर्न रिजन इन्ट्रीप्रीन्यूर अवार्ड्स वितरण समारोह | Southern Region Interpreter Award Distribution Ceremony | Patrika News

सदर्न रिजन इन्ट्रीप्रीन्यूर अवार्ड्स वितरण समारोह

locationचेन्नईPublished: Feb 15, 2019 12:15:00 am

सीआईआई सदर्न रिजन इन्ट्रीप्रीन्यूर अवार्ड्स वितरण समारोह का आयोजन गुरुवार को किया गया। दक्षिण भारत के सफल उद्यमियों को यह पुरस्कार…

Southern Region Interpreter Award Distribution Ceremony

Southern Region Interpreter Award Distribution Ceremony

चेन्नई।सीआईआई सदर्न रिजन इन्ट्रीप्रीन्यूर अवार्ड्स वितरण समारोह का आयोजन गुरुवार को किया गया। दक्षिण भारत के सफल उद्यमियों को यह पुरस्कार दिया गया। कार्यक्रम का उद्देश्य उद्यमियों को उत्साहित करना है। चेयरमैन आर.दिनेश ने इस मौके पर कहा कि कार्यबल के प्रशिक्षण एवं कौशल की जरूरत पर बल दिया। साथ ही लोगों को उद्यमिता के लिए प्रेरित किया जाना चाहिए।

अवार्ड 2018 के चेयरमैन सीके रंगनाथन ने कहा कि सफल उद्यमी इसके जरिए अपने व्यवसाय को बढ़ा सकेंगे। न्यू एज इन्टरप्रीन्यूरशिप पर कान्क्लेव का भी आयोजन किया गया। इसमें डिजिटल पर चर्चा की गई। इसमें सामाजिक उद्यमिता, महिला उद्यमिता, मेकिंग मनी इम्पैक्टफुली आदि पर चर्चा की गई। यह पुरस्कार तीन श्रेणियों में दिया गया।

असामाजिक तत्वों ने मचाया उत्पात, ४ वाहनों में की तोडफोड़

सेम्मनजेरी के सुनामी क्वार्टर्स बुधवार की रात असामाजिक तत्वों ने जमकर उत्पात मचाया एवं इलाके में तोडफ़ोड़ की घटनाओं को अंजाम दिया। उपद्रवी तत्वों ने सुनामी क्वार्टर्स में सडक़ किनारे स्थित ऑटो और कार में तोडफोड़ की। शोर-शराबा की आवाज सुनकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने बताया कि उपद्रवी तत्व नशे में थे और बाइक पर सवार होकर हल्ला मचाते हुए जा रहे थे। सामने आ रही ऑटो और कार पर बड़े चाकू हमला कर रहे थे जिसे हाथ में लेकर लहरा रहे थे।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकडऩे की कोशिश की लेकिन वे उनके हाथ नहीं आ रहे थे। पुलिसकर्मी राजेन्द्रन और नित्यानंदन दोनों उपद्रवियों का पीछा कर रहे थे लेकिन वे उनके हाथ नहीं आए। एक मोड़ पर जब पुलिस ने उन्हें घेरने की कोशिश की तो बाइक सवारों ने पुलिस वाहन पर चाकू से हमला किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो