तमिलनाडु सरकार ने एसपी बालसुब्रमण्यम के अस्पताल का बिल भरने से मना कर दिया! बेेटे एसपी चरण ने दिया ये जवाब

अस्पताल बिल को लेकर फैल रही अफवाह बेतुकी बातें: एसपी चरण

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 28 Sep 2020, 09:05 PM IST

चेन्नई.

पद्मश्री से सम्मानित एसपी बालसुब्रमण्यम के निधन के बाद अफवाह उड़ी कि उनके अस्पताल का बिल उप-राष्ट्रपति वेकैंया नायडू ने भरा है। अब इस अफवाह पर एसपी बालसुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो साझा कर कहा है कि अस्पताल का बिल उप-राष्ट्रपति वेकैंया नायडू द्वारा भरे जाने की खबर महज अफवाह है।

एसपी चरण ने इस अफवाह को पूरी तरह गलत बताया है। एक लाइव चैट में एसपी चरण ने बताया कि ये दुर्भाग्य की बात है कि एमजीएम हॉस्पिटल और उसके पेमेंट के साथ अस्पताल की टेक्निकल चीजों को लेकर अफवाह उड़ रही है।

कहा जा रहा है कि हमने कुछ हिस्सा भुगतान किया और इसके बाद तमिलनाडु सरकार से बाकी का पेमेंट करने की मांग की, मगर उन्होंने सहायता नहीं की। इसके बाद मैं उप-राष्ट्रपति के पास गया जिन्होंने रिस्पॉन्स दिया। ये भी कि जब तक हमने पूरी पेमेंट नहीं की, तब तक हॉस्पिटल वालों ने पिता की बॉडी को अंतिम संस्कार के लिए नहीं दिया था। मुझे बस ये कहना है कि ये पूरी तरह से बेतुकी बातें है। मुझे नहीं पता लोग बिना बात किए ऐसे आरोप कैसे लगा सकते हैं। उन्हें ये समझ नहीं आता कि इससे जुड़े लोग कितना अपमानजनक महसूस करेंगे।

मैं बस यही कहना चाहता हूं कि मैंने उनको माफ किया। मगर उन्हें थोड़ा परिपक्व होने की जरूरत है। उनके पास ऐसी अफवाह उड़ाने के पीछे कोई पुख्ता आधार नहीं है। उन्हें तो इलाज के बारे में कुछ नहीं पता, कितना बिल था और किसने कितना पैसा चुकाया कुछ भी मालूम नहीं था।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned