चेन्नई पुलिस में कोरोना वायरस से दूसरी मौत: स्पेशल सब इंस्पेक्टर का निधन

- 11 जून से थे अस्पताल में भर्ती

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 01 Jul 2020, 05:22 PM IST

चेन्नई.

चेन्नई पुलिस में कोरोना वायरस की वजह से दूसरी मौत का मामला आया है। कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से बुधवार अलसुबह स्पेशल सब इंस्पेक्टर आर. मणिमारन (57) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जून महीने के दूसरे सप्ताह में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था।

11 जून को कराए गए कोरोना के टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्हें तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन 14 जून को उन्हें क्रोमपेट स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत खराब थी और उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

वे 1986 में पुलिस में भर्ती हुए थे और पिछले साल अगस्त से पट्टिनमबाक्कम पुलिस स्टेशन में सेवा दे रहे थे। इससे पहले 17 जून को माम्बलम पुलिस इंस्पेक्टर एस. बालमुरली की कोविड-19 के चलते मौत हो गई थी।

चेन्नई में 1150 पुलिसकर्मी संक्रमित
चेन्नई में कोरोना वायरस मामलों में तेजी से वृद्धि के बीच महामारी को फैलने से रोकने में जुटे हजार से अधिक पुलिसकर्मी भी संक्रमित पाए जा चुके हैं। महामारी के बीच अग्रिम पंक्ति में काम कर रहे चेन्नई पुलिस के 1150 कर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

इनमें से 2 पुलिसकर्मियों की मौत हो चुकी है। 1150 मामलों में आईपीएस अधिकारी, पुलिस इंस्पेक्टर से लेकर कांस्टेबल तक शामिल है। 450 से अधिक पुलिसकर्मियों ने कोरोना को हराकर ड्यूटी ज्वाइन कर ली, जबकि 54 पुलिसकर्मी महानगर के अलग अलग अस्पताल में भर्ती है जबकि 600 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन सेंटरों में रखा गया है।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned