कोरोना प्रभावित 45 हजार बच्चों को विशेष उपचार

स्वास्थ्य मंत्री विजय सी. भास्कर ने बताया कि कोरोना लक्षण वाले 455, ब्लड कैंसर के 25 शिशु रोगियों सहित विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त 944 बच्चों का चिल्ड्रन हॉस्पिटल में सफल इलाज रहा।

By: MAGAN DARMOLA

Published: 17 Sep 2020, 11:59 PM IST

चेन्नई. स्वास्थ्य मंत्री विजय सी. भास्कर ने कहा कि राज्य में अब तक कोरोना से प्रभावित ४५ हजार से अधिक बच्चों को विशेष उपचार दिया गया है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर पूरे राज्य में कोरोना नियंत्रण के प्रभावी उपाय किए गए हैं। यह सुनिश्चित किया गया है कि सरकारी अस्पतालों कोरोना के अतिरिक्त अन्य उपचार भी सुचारू रहे।

उन्होंने बताया कि एगमोर चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में ५४२ कोरोना संक्रमित बच्चों का इलाज कर डिस्चार्ज किया है। इसी तरह होम आइसोलेशन में ३७२ बच्चों, राजीव गांधी हॉस्पिटल में ३० बच्चों व चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में बच्चों का इलाज किया जा रहा है।

स्वास्थ्य मंत्री ने बताया कि कोरोना लक्षण वाले ४५५, ब्लड कैंसर के २५ शिशु रोगियों सहित विभिन्न बीमारियों से ग्रस्त ९४४ बच्चों का चिल्ड्रन हॉस्पिटल में सफल इलाज रहा। पूरे राज्य की बात की जाए तो कोरोना संक्रमित ४५ हजार २२२ बच्चों का सरकारी अस्पतालों में सफल इलाज रहा और उनको डिस्चार्ज कर दिया गया।

coronavirus COVID-19 virus
MAGAN DARMOLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned