scriptस्टालिन 29 जनवरी से करेंगे चुनाव अभियान का श्रीगणेश | stalin | Patrika News

स्टालिन 29 जनवरी से करेंगे चुनाव अभियान का श्रीगणेश

locationचेन्नईPublished: Jan 25, 2021 07:50:52 pm

स्टालिन 29 जनवरी से करेंगे चुनाव अभियान का श्रीगणेश

stalin

stalin

चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने सोमवार को घोषणा की कि वह 29 जनवरी से तमिलनाडु के सभी 234 निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करने के लिए एक महीने के अभियान की शुरुआत करेंगे। इस सप्ताह के अंत में तिरुवणामलै जिले से यात्रा शुरू करने की घोषणा करते हुए स्टालिन ने सरकार के पहले 100 दिनों के भीतर सभी शिकायतों का निवारण करने के लिए उनकी देखरेख में एक विशेष विभाग बनाने का वादा किया।
स्टालिन ने घोषणा की कि उन्होंने शिकायत निवारण योजना की घोषणा करने के लिए करुणानिधि के गोपालपुरम निवास को चुना। यह जगह चुनने की खास वजह यही थी कि करुणानिधि ने जो वादे किए वे पूरे किए।
शिकायतों को दर्ज करने के लिए एक नई वेबसाइट, एक ऐप और टेलीफोन हेल्पलाइन
अपनी पार्टी के संस्थापक अन्ना, पिता करुणानिधि और तमिलनाडु के लोगों की कसम खाते हुए स्टालिन ने कहा,मैं आपकी याचिकाओं के लिए जिम्मेदार हूं। केवल मैं ही जिम्मेदार हूं। स्टालिन केवल वही वादा करेगा जो वह पूरा करेगा, जो वह वादा करेगा उसे पूरा करेगा।
योजना का विवरण देते हुए स्टालिन ने कहा कि वे उंगल थोगुथियिल स्टालिन (अपने निर्वाचन क्षेत्र में स्टालिन) अभियान के प्रत्येक प्रतिभागी को फॉर्म वितरित करेंगे और हर याचिकाकर्ता को पावती जारी करेंगे। उन्होंने लोगों की शिकायतों को दर्ज करने के लिए एक नई वेबसाइट, एक ऐप और टेलीफोन हेल्पलाइन की भी घोषणा की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो