स्टालिन ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर मां के निधन पर दी सांत्वना

डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने सोमवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से उनके ग्रीनवे में स्थित आवास पर मुलाकात कर उनके मां के निधन पर सांत्वना दी।

By: Vishal Kesharwani

Published: 19 Oct 2020, 05:07 PM IST


चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने सोमवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से उनके ग्रीनवे में स्थित आवास पर मुलाकात कर उनके मां के निधन पर सांत्वना दी। इस दौरान स्टालिन के साथ डीएमके महासचिव दुरैमुरुगन और पोनमुड़ी भी उपस्थित थे। स्टालिन ने मुख्यमंत्री के मां की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री से सरकारी स्कूलों के विद्यार्र्थियों को मेडिकल प्रवेश में 7.५ प्रतिशत आरक्षण देने को लेकर पारित किए गए विधेयक को जल्द से जल्द मंजूरी दिलाने का भी आग्रह किया। इससे पहले स्टालिन ने मुख्यमंत्री को कॉल कर सांत्वना दी थी।

 

रविवार रात को ही मुख्यमंत्री सेलम से चेन्नई पहुंचे हैं जिसके कारण स्टालिन ने उनसे उनके आवास पर मुलाकात की। इसके अलावा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष एल. मुरुगन समेत अन्य नेताओं ने भी मुख्यमंत्री से उनके आवास पर जाकर मुलाकात कर सांत्वना दी। उल्लेखनीय है कि गत सोमवार को मुख्यमंत्री की मां तावुसेम्मल का निधन हो गया था, वे 93 वर्ष की थी। मंगलवार सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया। सीएम की मां उम्र संबंधि बीमारी से जूझ रही थी और घर पर ही उनका उपचार चल रहा था। रीड की हड्डी में समस्या के बाद उन्हें सेलम के किसी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान ही सोमवार देर रात उनका निधन हो गया। उनके शव को एडपाडी के पास स्थित सिलुवमपालयम गांव में ले जाया गया और अंतिम संस्कार किया गया।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned