scriptTAMILNADU: पंचमी भूमि मामले पर स्टालिन ने रामदास को दी चुनौती | Stalin challenged Ramdas on Panchami land issue, chennai | Patrika News

TAMILNADU: पंचमी भूमि मामले पर स्टालिन ने रामदास को दी चुनौती

locationचेन्नईPublished: Oct 18, 2019 05:42:41 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

stalin said If proven, we will leave politics,
अगर रामदास साबित नहीं कर पाए तो क्या वे और उनके बेटे अंबुमणि रामदास राजनीति छोड़ेंगे?

TAMILNADU: पंचमी भूमि मामले पर स्टालिन ने रामदास को दी चुनौती

TAMILNADU: पंचमी भूमि मामले पर स्टालिन ने रामदास को दी चुनौती

पंचमी भूमि मामले पर स्टालिन ने रामदास को दी चुनौती
-कहा साबित हुआ तो छोड़ देंगे राजनीति
चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने शुक्रवार को दावा किया कि अगर पीएमके संस्थापक एस. रामदास यह साबित कर दें कि मुरासोली कार्यालय का निर्माण पंचमी भूमि पर हुआ है तो मै राजनीति छोड़ दुंगा। उन्होंने कहा कि डीएमके मुखपत्र मुरासोली कार्यालय का निर्माण निजी संपत्ति पर हुआ है। लेकिन रामदास अपने दावे को अगर साबित कर देते हैं तो मुझे राजनीति छोडऩे में कोई समस्या नहीं होगी। अगर रामदास साबित नहीं कर पाए तो क्या वे और उनके बेटे अंबुमणि रामदास राजनीति छोड़ेंगे?
-तमिल फिल्म असुरन की कि थी सराहना
ल्लेखनीय है कि हाल ही में स्टालिन ने तमिल फिल्म असुरन, जो पंचमी भूमि पर आधारित है, की सराहना की थी। ट्वीट कर स्टालिन ने कहा असुरन सिर्फ फिल्म नहीं है बल्कि एक सीख है। फिल्म में पंचमी भूमि हड़पने की कोशिश पर समाज पर साहसिक सवाल उठाए गए हैं। सही परिदृश्य और संवादों को चुनने के लिए उन्होंने फिल्म निर्माता को बधाई भी दी थी। जिसके बाद स्टालिन की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया करते हुए रामदास ने कहा था असुरन फिल्म से सीख लेते हुए लगता है कि स्टालिन मुरासोली कार्यालय के भूमि को जिसका है उसे लौटा देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो