scriptपीएम को हीरो बताने वाले सत्ताधारी नेता पर स्टालिन ने साधा निशाना | Stalin targeted the ruling leader who called PM a hero | Patrika News

पीएम को हीरो बताने वाले सत्ताधारी नेता पर स्टालिन ने साधा निशाना

locationचेन्नईPublished: Mar 31, 2021 11:05:12 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

स्टालिन ने कहा कि किसी राजनीतिक दल द्वारा नहीं बल्कि मरीना बीच पर युवाओं द्वारा प्रदर्शन के बाद जल्लीकट्टू के संबंध में कानून पास किया गया था…

पीएम को हीरो बताने वाले सत्ताधारी नेता पर स्टालिन ने साधा निशाना

पीएम को हीरो बताने वाले सत्ताधारी नेता पर स्टालिन ने साधा निशाना

मदुरै. डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने बुधवार को कहा कि राज्य के उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने जल्लीकट्टू के आयोजन का हिरो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बता कर असली नायकों को बदनाव किया है।

तेनी जिले के बोडीनायकन्नूर में पार्टी उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार करते हुए स्टालिन ने कहा कि किसी राजनीतिक दल द्वारा नहीं बल्कि मरीना बीच पर युवाओं द्वारा प्रदर्शन के बाद जल्लीकट्टू के संबंध में कानून पास किया गया था।
राज्य सरकार ने पुलिस के माध्यम से प्रदर्शन को रोकने की कोशिश भी की थी। स्टालिन ने एआईएडीएमके नेताओं के उस टिप्पणी की भी निंदा की, जिसमें नेताओं ने वन्नीयर के आरक्षण को अस्थाई व्यवस्था करार दिया था।
स्टालिन ने कहा कि सत्ता आने के बाद एक नया कानून बनाया जाएगा, जो सभी समुदायों को संतुष्ट कर देगा। पन्नीरसेल्वम और राजस्व मंत्री आरबी उदयकुमार कानूनों को अस्थाई व्यवस्था बता रहे हैं।

वहीं पीएमके संस्थापक एस. रामदास का कहना है कि उन्होंने मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी से फोन पर बात की थी तो मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया था कि पास हुआ कानून स्थाई है। इस प्रकार से लोगों को धोखा देने के लिए सभी नाटक कर रहे हैं, लेकिन जनता को धोखा नहीं दिया जा सकता।

पन्नीसेल्वम ने मातृभूमि में भी कोई विकास कार्य नहीं किया
स्टालिन ने कहा सत्ता आने के बाद डीएमके सामाजिक न्याय सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके टीकट से जीतने वाला एक भी विधायक भाजपा विधायक की तरह कार्य करेगा।
इसलिए एआईएडीएमके के सभी उम्मीदवारों की हार सुनिश्चित की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि ओपीएस को मुख्यमंत्री बनने का तीन बार मौका मिला लेकिन उन्होंने इसे गंवा दिया।

उन्होंने न तो अपनी मातृ भूमि के विकास के लिए कार्य किया और न ही जयललिता के प्रति सच्चे रहे। अम्मा के निधन के पीछे के सच को सामने लाने के लिए धर्मयुद्ध का आयोजन किया, लेकिन उपमुख्यमंत्री बनने के बाद खुद को शांत कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो