तमिलनाडु के नए राज्यपाल आर.एन. रवि को मुख्यमंत्री स्टालिन, ईपीएस, ओपीएस ने दी बधाई

स्टालिन ने आशा व्यक्त की कि रवि के आने से राज्य के विकास और समृद्धि की रफ्तार तेज होगी।

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 10 Sep 2021, 03:45 PM IST

चेन्नई.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, अन्नाद्रमुक समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम और सह-समन्वयक ई पलनीस्वामी तथा पीएमके नेताओं ने शुक्रवार को नए राज्यपाल आरएन रवि को बधाई और शुभकामनाएं दी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार रात राज्यपालों के परिवर्तनों की एक शृंखला में बनवारीलाल पुरोहित के स्थान पर नागालैंड के राज्यपाल रवि को तमिलनाडु के अगले राज्यपाल के रूप में नियुक्त किया।

पुरोहित को पंजाब का राज्यपाल बनाया है। स्टालिन ने ट्वीट में कहा, ‘‘तमिलनाडु का राज्यपाल नियुक्त होने पर मेरी आरएन रवि को सादर सम्मान एवं शुभकामनाएं। स्टालिन ने आशा व्यक्त की कि रवि के आने से राज्य के विकास और समृद्धि की रफ्तार तेज होगी। तमिलनाडु में आपका स्वागत है। मुख्यमंत्री ने निवर्तमान राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को पंजाब का राज्यपाल नियुक्त होने पर हम सभी उन्हें प्यार और स्रेह के साथ विदा कर रहे हैं।

पन्नीरसेल्वम ने अपने बधाई संदेश में कहा, अन्नाद्रमुक की ओर से मैं नव नियुक्त राज्यपाल आर एन रवि का स्वागत करता हूं जो एक सेवानिवृत्त भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी है और उन्होंने नागा शांति वार्ता में अहम भूमिका निभाई थी। पन्नीरसेल्वम ने ट्विटर में कहा कि रवि की तमिलनाडु के राज्यपाल नियुक्त के बाद निश्चित रूप से काफी हद तक राज्य के विकास और सफलता का विस्तार होगा। मैं उनकी सफलता की कामना करता हूं।

पन्नीरसेल्वम ने कहा, मैं निवर्तमान राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने अपने कौशल, ज्ञान और समर्थन से राज्य में सफलता हासिल करने में मदद की। उन्होंने कहा कि अन्नाद्रमुक के साथ उनके सौहार्दपूर्ण संबंध काफी प्रशंसनीय रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं पुरोहित को पंजाब के नए राज्यपाल के रूप में उनके कार्यभार के लिए शुभकामनाएं देता हंू। मुझे उम्मीद है कि उनकी व्यापक सोच निश्चित रूप से आने वाले वर्षों में पंजाब को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद करेगी। पलनीस्वामी ने ट्विटर पर तमिलनाडु के नए राज्यपाल बनने पर आर एन रवि को शुभकामनाएं दी।

केरल में आईपीएस अधिकारी और नागालैंड के राज्यपाल के रूप में शानदार सेवा देने के बाद रवि अब तमिलनाडु के नए राज्यपाल के रूप में कार्यभार संभालने की तैयारी में हैं। मेरी ओर से उन्हें शुभकामनाएं। उन्होंने पंजाब के नए राज्यपाल के रूप में नियुक्ति पर निवर्तमान राज्यपाल पुरोहित को भी बधाई दी। पीएमके संस्थापक डॉ. एस रामदास और युवा शाखा नेता एवं राज्यसभा सांसद डॉ. अंबुमणि रामदास ने तमिलनाडु के नए राज्यपाल की नियुक्ति पर श्री रवि को शुभकामनाएं दी।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned