scriptकोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया तो वापस लगाना पड़ेगा लॉकडाउन: मुख्यमंत्री स्टालिन | Stalin Warns Withdrawal of Unlock Relaxations if Norms Are Flouted | Patrika News

कोविड प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया तो वापस लगाना पड़ेगा लॉकडाउन: मुख्यमंत्री स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Jun 14, 2021 02:56:48 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

स्टालिन की जनता को चेतावनी

Stalin Warns Withdrawal of Unlock Relaxations if Norms Are Flouted

Stalin Warns Withdrawal of Unlock Relaxations if Norms Are Flouted

चेन्नई.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके. स्टालिन ने राज्य के लोगों को चेतावनी दी है कि अगर कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया तो सोमवार से लागू ढील को वापस लिया जा सकता है। 14 जून को जारी एक वीडियो अपील में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन में छूट के साथ मानदंडों का पालन करना होगा, ऐसा नहीं करने पर लॉकडाउन को कभी भी वापस लिया जा सकता है।

स्टालिन ने कहा कि यदि लोग नियमों का पालन करें तो राज्य आगे बढ़ सकता है और सार्वजनिक परिवहन की सेवा की अनुमति देने के साथ-साथ स्कूल और कॉलेज खोलने के लिए कदम उठाए जा सकते हैं। हालांकि उन्होंने पिछले कुछ हफ्तों के दौरान प्रतिबंधों का पालन करने के लिए तमिलनाडु के लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि लोगों द्वारा दिखाए गए संयम ने कोविड की पॉजिटिव संख्या को कम करने में मदद की है।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि लोगों को कोविड के मानदंडों की अनदेखी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने लोगों से चाय की दुकानों के सामने भीड़ न लगाने का भी आह्वान किया। उन्होंने यह भी कहा कि भारी आलोचनाओं के बावजूद सरकार ने शराब की दुकानें खोली हैं ताकि लोगों को अवैध व तस्करी की शराब का सेवन करने से रोका जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो