scriptस्टालिन को भी अत्तिवरदर की शरण में आना पड़ेगा : तमिलइसै | Stalin will also have to come under the protection of Lord Athivaradar | Patrika News

स्टालिन को भी अत्तिवरदर की शरण में आना पड़ेगा : तमिलइसै

locationचेन्नईPublished: Aug 05, 2019 04:28:53 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Kanchipuram में भाजपा की तमिलनाडु अध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने कहा कि डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन द्वारा प्रत्यक्ष रूप से भगवान अत्तिवरदर के दर्शन करने का समय जल्द ही आने वाला है।

news,Chennai,Tamilnadu,Special,Breaking,tamilnadu news,Chennai news in hindi,Kanchipuram,

स्टालिन को भी अत्तिवरदर की शरण में आना पड़ेगा : तमिलइसै

कांचीपुरम. भाजपा की तमिलनाडु अध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन ने कहा कि डीएमके अध्यक्ष एम. के. स्टालिन द्वारा प्रत्यक्ष रूप से भगवान अत्तिवरदर के दर्शन करने का समय जल्द ही आने वाला है।
वेलूर से डीएमके प्रत्याशी कदिर आनंद ने मतदान की पूर्व संध्या पर रविवार को भगवान अत्तिवरदर के दर्शन किए। भाजपा नेता तमिलइसै भी कांचीपुरम पहुंची और दर्शन किए।
दर्शन के बाद पत्रकारों से वार्ता में तमिलइसै ने तंज कसा कि डीएमके में कोई भी नास्तिक नहीं है। वे आस्तिक ही हैं। इसी वजह से स्टालिन अपनी मां, पत्नी और परिजनों के माध्यम से भगवान से प्रार्थना करने में लगे हैं। इसकी वे आलोचना नहीं स्वागत करती हैं। इसी तरह समय जल्द आएगा जब स्टालिन स्वयं दर्शन करने आएंगे क्योंकि सभी डीएमके कार्यकर्ता बदल चुके हैं लेकिन वे अकेले पतवार थामे नैया आगे चलाने की कोशिश में हैं।
भाजपा नेता ने चुटकी ली कि अक्सर स्टालिन कहते हैं कि जो समर्थकों व कार्यकर्ताओं की राह है वही उनका मार्ग है। अब जब कार्यकर्ताओं का मन बदल चुका है, तो अब उनको भी बदल जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो