पार्टी सांसदों, विधायकों व जिला सचिवों से मुलाकात करेंगे स्टालिन

पार्टी सांसदों, विधायकों व जिला सचिवों से मुलाकात करेंगे स्टालिन

Santosh Tiwari | Publish: Sep, 03 2018 06:51:07 PM (IST) Chennai, Tamil Nadu, India

पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद स्टालिन की अध्यक्षता में होगी बैठक

चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ८ अगस्त को पार्टी सांसदों, विधायकों व जिलासचिवों की एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे। पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद स्टालिन की अध्यक्षता में होने जा रही इस बैठक में एम.के. अझगिरी और उनके समर्थकों को पार्टी में वापस लेने की मांग सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा आगामी लोकसभा चुनाव और दो विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले उपचुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा होगी।
पार्टी महासचिव के. अन्बझगन द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में जिला सचिवों, सांसदों और विधायकों को बैठक में शामिल होने को कहा गया है। उल्लेखनीय है कि गत २८ अगस्त को ही स्टालिन को अध्यक्ष बनाया गया है। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि और एआईएडीएमके विधायक ए.के. बोस के निधन की वजह से रिक्त हुई तिरुवरूर और तिरुपरमकुंड्रम विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव होना है। उल्लेखनीय है कि गत २८ अगस्त को ही स्टालिन को अध्यक्ष बनाया गया है।

जो बोलता हूं, वो करता हूं : अझगिरी

 

Stalin will meet party MPs, legislators and district secretaries

चेन्नई. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. एम. करुणानिधि के बड़े बेटे और पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.के. अझगिरी ने रविवार को कहा कि वे निश्चित तौर पर ५ सितम्बर को मरीना बीच स्थित पिता की समाधि तक रैली निकालेंगे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि वे करुणानिधि के बेटे हैं और जो बोलते हैं वही करते हैं। उल्लेखनीय है कि गत २५ अगस्त को अझगिरी ने कहा था कि यह रैली डीएमके के लिए धमकी के रूप में होगी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी भी पार्टी में कोई पद पाने की इच्छा नहीं की। लेकिन पार्टी अध्यक्ष पद पर आने के लिए स्टालिन काफी जल्दबाजी कर रहे हैं। इससे पहले १३ अगस्त को उन्होंने दावा किया था कि करुणानिधि के सच्चे कार्यकर्ता उनके साथ हैं। हालांकि पूर्ण बहुमत के साथ २८ को स्टालिन को पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया।

Ad Block is Banned