scriptपोल्लाची मामले में आरोपी की राज्य सरकार कर रही मदद: स्टालिन | State government is helping the accused in Pollachi case: Stalin | Patrika News

पोल्लाची मामले में आरोपी की राज्य सरकार कर रही मदद: स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Nov 03, 2019 05:19:02 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

There are many rules and laws under which both could be arrested under the Gunda Act.
उन्होंने कहा कि बहुत सारे नियम और कानून हैं जिसके तहत दोनों को गुंडा एक्ट के तहत गिराफ्तार किया जा सकता था।

पोल्लाची मामले में आरोपी की राज्य सरकार कर रही मदद: स्टालिन
चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने राज्य की सत्तारूढ पार्टी एआईएडीएमके पर पोल्लाची मामले में दो मुख्य आरोपियों को गुंडा एक्ट से बचा कर उनकी मदद करने का आरोप लगाया, ताकि दोनों को इस कड़े अधिनियम से बचाया जा सकें। यहां जारी एक विज्ञप्ति में स्टालिन ने कहा मामले से संबंध रखने वाले लोगों के दबाव की वजह से राज्य की पुलिस मद्रास हाईकोर्ट में पोल्लाची मामले को सही से पेश नहीं की। जिसके परिणाम स्वरूगत गत शुक्रवार को कोर्ट ने एन. सबरीराजन और के. तिरुनावकरसु नामक आरोपियों के खिलाफ मामले को खारिज कर दिया।

उन्होंने कहा कि बहुत सारे नियम और कानून हैं जिसके तहत दोनों को गुंडा एक्ट के तहत गिराफ्तार किया जा सकता था। लेकिन एआईएडीएमके सरकार के दबाव की वजह से राज्य की पुलिस ने उचित नियमों का पालन नहीं किया। अब दोनों मुख्य आरोपी जमानत पर ही बाहर आ सकते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों और मामले में संबंध रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ दोनों आरोपियों को योग्य सजा देनी चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो