तमिलनाडु में 48 घंटों की कार्रवाई में 2512 गुण्डों को किया गिरफ्तार

- धरपकड़ तूफानी अभियान

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 25 Sep 2021, 06:38 PM IST

चेन्नई.

पुलिस महानिदेशक सी. शैलेंद्र बाबू के आदेश पर चलाए गए राज्यव्यापी गुण्डा धरपकड़ अभियान में 48 घंटों के भीतर 2,512 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया था। इस संबंध में पुलिस महानिदेशक कार्यालय की शनिवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार 23 सितंबर की रात से पूरे तमिलनाडु में एक साथ स्टॉर्म ऑपरेशन चलाया गया।

इस दौरान 16,370 पूर्व अपराधियों से पूछताछ की गई। छापेमारी में 2,512 उपद्रवी गिरफ्तार किए गए। इनमें से 244 उपद्रवियों को लंबित अदालती मामलों में गिरफ्तार किया गया था। अन्य आपराधिक मामलों के सिलसिले में 733 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया और उन्हें अदालत की हिरासत में भेज दिया गया। इसी तरह 1,927 गुंडों को परिवीक्षा पर छोड़ा गया है।

934 हथियार बरामद

गिरफ्तार अपराधियों के पास से कुल 934 हथियार बरामद हुए हैं जिनमें 5 देशी बंदूकें और 929 धारदार हथियार हैं। डीजीपी ने चेताया है कि अपराध में लिप्त बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।

तमिलनाडु के दक्षिणी जिलों में पिछले 10 दिनों में यहां चार लोगों के सिर, धड़ से अलग कर दिए गए। इनमें से तीन मामले बदला या प्रतिशोध के बताए जा रहे हैं। सनसनीखेज वारदातों से लोग दहले हुए हैं। इन हत्याओं के चलते लोगों का कानून-व्यवस्था से भरोसा उठता जा रहा है। इन्हीं वारदातों के बाद राज्यव्यापी गुण्डा धरपकड़ अभियान शुरू किया गया।

PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned