scriptSterlite plant : सीबीआई करेगी 16 सितंबर तक विस्तृत रिर्पोट दर्ज | Sterlite plant: CBI will file a detailed report by 16 September | Patrika News

Sterlite plant : सीबीआई करेगी 16 सितंबर तक विस्तृत रिर्पोट दर्ज

locationचेन्नईPublished: Aug 27, 2019 02:30:51 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Sterlite copper plant में विरोध में पिछले साल 22 मई को हुए प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा की गई गोलीबारी की जांच कर सीबीआई अपनी विस्तृत रिपोर्ट 16 सितंबर को दाखिल करेगी।

Sterlite plant  : सीबीआई करेगी 16 सितंबर तक विस्तृत रिर्पोट दर्ज

Sterlite plant : सीबीआई करेगी 16 सितंबर तक विस्तृत रिर्पोट दर्ज

चेन्नई. स्टरलाइट कॉपर प्लांट में विरोध में पिछले साल 22 मई को हुए प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा की गई गोलीबारी की जांच कर सीबीआई अपनी विस्तृत रिपोर्ट 16 सितंबर को दाखिल करेगी। रिपोर्ट के अनुसार मद्रास उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश ए. जगदीसन की अध्यक्षता में जांच आयोग द्वारा दायर की गई प्रतिक्रिया में कहा गया है कि इस विषय में विभिन्न विभागों से दस्तावेज इक_े किए जा रहे हैं, सीसीटीवी के फुटेज भी परीक्षण के लिए भेजे गए है और जांच का कार्य प्रगति पर है। इस हादसे में जान गवांने वालों के परिजनों से भी पूछताछ जारी है। प्रदर्शन के दौरान पुलिस, प्रशासनिक अधिकारियों और प्रदर्शनकारियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है। आयोग ने ये प्रतिक्रिया मद्रास उच्च न्यायालय के न्यायाधीश टी. एस. शिवज्ञानम और न्यायाधीश भवानी सुब्रोयन की विशेष पीठ के समक्ष प्रस्तुत की। वेदंाता लिमिटेड द्वारा दायर 10 रिट याचिकाओं के बैच की सुनवाई के दौरान राज्य सरकार के गठित आयोग के कार्यो की प्रगति जानने के लिए सवाल उठाए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो