scriptChennai: तेज रफ्तार न ली जान: एसयूवी के टक्कर में पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत | Sub Inspector killed in raod accident in Chennai | Patrika News

Chennai: तेज रफ्तार न ली जान: एसयूवी के टक्कर में पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत

locationचेन्नईPublished: Oct 19, 2021 07:31:18 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

मंगलवार को पुलिस महानिदेशक सी. शैलेंद्र बाबू और अन्य पुलिस अधिकारियों ने मृतक पुलिस सब इंस्पेक्टर प्रसन्ना को श्रद्धांजलि दी।

Chennai: तेज रफ्तार न ली जान: एसयूवी के टक्कर में पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत

Chennai: तेज रफ्तार न ली जान: एसयूवी के टक्कर में पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत

चेन्नई.

तमिलनाडु पुलिस मुख्यालय के पीआरओ गेट से गांधी चौक की तरफ जाने वाली तेज रफ्तार एसयूवी के चपेट में आने से एक 27 साल के पुलिस सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा सोमवार रात पुलिस मुख्यालय के निकट हुआ, जिसमें पुलिसकर्मी की मौके पर मौत हो गई।

मृतक की पहचान विल्लुपुरम जिले के कोलियानूर निवासी टी. प्रसन्ना के रूप में हुई है। प्रसन्ना इंजीनियरिंग गे्रजुएट था और 2019 से पतकनीकी सेवाओं के साथ बतौर पुलिस सब इंस्पेक्टर काम कर रहा था। वह वंडलूर में पुलिस ‘पुनरावर्तक केंद्र’ से जुड़ा था। पुलिस ने एसयूवी चालक राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है और कार जब्त कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रायपेट्टा सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

हादसा उस वक्त हुआ जब प्रसन्ना पुलिस मुख्यालय परिसर में नाइट ड्यूटी पर थे। प्रसन्ना सोमवार शाम 7.40 बजे बाइक से कामराजर रोड पार कर रहे थे। ‘पीआरओ गेट से गांधी चौक से आ रही एसयूवी उनके बाइक से टकरा गई और टक्कर में वह सडक़ पर गिर गए और लाइट हाउस दिशा की ओर से आ रही एक अन्य मिनी वैन उनके ऊपर आ गई।

वहां मौजूद राहगीर की मदद से ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने एम्बुलेंस से प्रसन्ना को रायपेट्टा सरकारी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अण्णा स्क् वायर यातायात पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो