scriptSubashree Death: मद्रास हाईकोर्ट की फटकार के बाद हरकत में आई Tamilnadu सरकार, उठाया ये बड़ा कदम | Subashree Death: Chief Minister calls party meeting:banner, AIADMK, TN | Patrika News

Subashree Death: मद्रास हाईकोर्ट की फटकार के बाद हरकत में आई Tamilnadu सरकार, उठाया ये बड़ा कदम

locationचेन्नईPublished: Sep 13, 2019 04:47:17 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Subashree Death: Chief Minister calls party meeting: Tamilnadu में स्कूटी पर सवार इंजिनियर पर AIADMK का बैनर गिरने से हुई मौत पर सोशल मीडिया पर हो रही थू थू के बाद मुख्यमंत्री एडपाडि के.पलानीसामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने Party बैठक बुलाई है।

Subashree Death: Chief Minister calls party meeting:banner, AIADMK, TN

Subashree Death: Chief Minister calls party meeting:banner, AIADMK, TN

चेन्नई. तमिलनाडु में स्कूटी पर सवार इंजिनियर पर एआईएडीएमके का बैनर गिरने से हुई मौत पर सोशल मीडिया पर हो रही थू थू के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडपाडि के.पलानीसामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने Party बैठक बुलाई है। बैठक में मद्रास हाई कोर्ट के आदेश पर चर्चा की जाएगी।
राज्य मत्स्यपालन मंत्री जयकुमार ने कहा कि मामले पर मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने बैठक बुलाई है। वह बैनर मामले में चर्चा करेंगे। संबंधित व्यक्ति और जिस कंपनी ने बैनर डिजाइन किया है, उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामला अदालत में है।
कौन है सुबाश्री
सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रही सुबाश्री की एआईएडीएमके के बैनर के गिरने से स्कूटी पर बैलेंस बिगड़ जाने से लॉरी के नीचे कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई।घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे क्रोमपेट सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वो दम तोड़ चुकी थी। सुबाश्री (23) बी.टेक ग्रेजुएट थी और अक्टूबर में उच्च अध्ययन के लिए विदेश जाने वाली थी। जब ये दुघर्टना घटी तब वह पुरंगगुड़ी स्थित अपने कार्यालय से घर जा रही थी। इस दुघर्टना के बाद लोगो ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाला और ट्विटर पर #whokilledsubashree ट्रेंड करने लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो