scriptSubashree Death: पुलिस किया ने पूर्व एआईएडीएमके पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज | Subhashree Death: Police register a case against former AIADMK Council | Patrika News

Subashree Death: पुलिस किया ने पूर्व एआईएडीएमके पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज

locationचेन्नईPublished: Sep 13, 2019 01:26:15 pm

Submitted by:

shivali agrawal

Subhashree Death: Police register a case against former AIADMK Council: #whokilledsubashree :तमिलनाडु में स्कूटी पर सवार इंजिनियर पर एआईएडीएमके का बैनर गिरने से हुई मौत पर बवाल खड़ा हो गया है।

Subhashree Death: Police register a case against former AIADMK Council

Subhashree Death: Police register a case against former AIADMK Council

चेन्नई. तमिलनाडु में स्कूटी पर सवार इंजिनियर पर AIADMK का बैनर गिरने से हुई मौत पर बवाल खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर इस घटना पर जमकर राज्य सरकार की निंदा हो रही है। ट्विटर पर #whokilledsubashree करने लगा।

सामाजिक कार्यकर्ता ट्रेफिक रामस्वामी ने इसके लिए पल्लिकरनै पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुई मामले में दोषी राजनेताओं और अधिकारियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

पुलिस ने इस घटना में दोषी एआईएडीएमके के पूर्व पार्षद एस.जयगोपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने लारी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है

जयगोपाल के खिलाफ चेन्नई सिटी म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन एक्ट, 1919 की धारा 326 के तहत मामला दर्ज किया गया।

चेन्नई कॉर्पोरेशन के असिस्टेंट इंजीनियर अमलराज की शिकायत पर यह केस दर्ज हुआ है।

अधिकारियों ने उस प्रिंटिग प्रेस को भी सील कर दिया है जहां ये बैनर छापा गया था।

ये है घटना
गुरुवार की दोपहर पल्लीकरनई में सडक़ पर लगा एआईएडीएमके का एक अवैध बैनर स्कूटी से जा रही लडक़ी के ऊपर आ गिरा।

बैनर काफी बड़ा था जिसके गिरने के बाद लडक़ी वहीं गिर गई, इसके बाद पीछे से आ रहे लारी ने लडक़ी को कुचल दिया। घटना में लडक़ी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उसे क्रोमपेट सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वो दम तोड़ चुकी थी।

एआईएडीएमके के कार्यकर्ता सी जयगोपाल ने पल्लीकरनै में रेडियल रोड पर अपने बेटे की शादी के जश्न के लिए नेताओं के स्वागत में बैनर लगाए थे।

मृतका का नाम सुबाश्री है। लडक़ी की मौत के बाद ट्विटर पर #whokilledsubashree ट्रेंड करने लगा और लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला।

ट्रेंडिंग वीडियो