scriptएकजुटता से ही मिलेगी सफलता | Success will be achieved only by solidarity | Patrika News

एकजुटता से ही मिलेगी सफलता

locationचेन्नईPublished: Feb 15, 2019 12:18:35 am

खेलकूद के अलावा भी यदि हम अन्य किसी भी क्षेत्र में एकजुटता के साथ प्रयास करेंगे तो निश्चित ही हमें सफलता मिलेगी। देश एवं समाज के विकास में…

Success will be achieved only by solidarity

Success will be achieved only by solidarity

वेलूर।खेलकूद के अलावा भी यदि हम अन्य किसी भी क्षेत्र में एकजुटता के साथ प्रयास करेंगे तो निश्चित ही हमें सफलता मिलेगी। देश एवं समाज के विकास में युवाओं का बहुत बड़ा योगदान है।
क्रिकेटर मुरली विजय ने यह बात कही। वे वीआईटी में चार दिवसीय अंतरराष्ट्रीय विज्ञान एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिता रिवेरा-19 के उद्घाटन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि क्रिकेट में सभी खिलाड़ी एकजुटता के साथ खेलते हैं तभी सफलता मिल पाती है।

भारतीय टीम इस वर्ष होने वाले विश्व कप में खेलने वाली सभी टीमों में मजबूत टीम के रूप उभरी है। इस वर्ष रिवेरा में 30 देशों से 700 विवि व कॉलेजों से करीब 38 हजार विद्यार्थी शामिल हुए हैं। इस दौरान कई तरह के इवेन्ट होंगे। वीआईटी के उपाध्यक्ष शेखर विश्वनाथन, कार्यवाहक अधिकारी संध्या पेन्टा रेड्डी, उप कुलपति डॉ. आनन्द सैमवेल, नारायण समेत अन्य मौजूद थे।

लॉरी चालक ने बाइक को कुचला, महिला की मौत

चिंताद्रीपेट के डैम्स रोड में बुधवार रात तेज रफ्तार लॉरी ने बाइक पर सवार पति-पत्नी को कुचल डाला। इसमें अण्णा सालै निवासी सरवणन (३०) गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि उनकी २५ वर्षीय पत्नी सरस्वती की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

दुर्घटना के बाद राहगीरों ने लॉरी चालक की जमकर पीटाई की। पुलिस ने बताया कि लॉरी चालक नशे में वाहन चला रहा था। पुलिस ने बताया कि अण्णा सालै निवासी सरवणन निजी कंपनी में कार्यरत है। बुधवार को दम्पती किसी काम से बाहर जाकर घर लौट रहे थे।

वे चिंताद्रीपेट के डैम्स रोड पहुंचे उसी दौरान हरियाणा नम्बर प्लेट की लॉरी उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। इसमें पति-पत्नी बाइक से नीचे गिर गए। पत्नी की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक भागने लगा पर राहगीर और स्थानीय निवासियों ने ट्रक का पीछा कर उसे पकड़ लिया। भीड़ ने हरियाणा लॉरी चालक लखन सिंह को बाहर निकालकर जमकर पीटाई की जिससे वह अधमरा हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही अण्णा स्क्वेयर यातायात पुलिस जानकारी ली और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जीएच भेजा। सरवणन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही पुलिस ने घायल लॉरी चालक को भी जीएच में भर्ती कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो