scriptचेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, सुरेश रैना नहीं खेलेंगे आईपीएल, भारत लौटे | Suresh Raina Out Of IPL 2020, Returns To India | Patrika News

चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, सुरेश रैना नहीं खेलेंगे आईपीएल, भारत लौटे

locationचेन्नईPublished: Aug 29, 2020 04:54:29 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

‘सुरेश रैना निजी कारणों के चलते भारत लौट गए हैं।

Suresh Raina Out Of IPL 2020, Returns To India

Suresh Raina Out Of IPL 2020, Returns To India

चेन्नई.

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की राह और मुश्किल हो गई है। शुक्रवार को सीएसके के एक गेंदबाज और कुछ स्टाफ सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव (Coid-19) होने की खबर आई थी, शनिवार को एक और खिलाड़ी के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर आ रही है। इस बीच सुरेश रैना (Suresh Raina) भी निजी कारणों के चलते आईपीएल के 13वें सीजन से हट गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सीएसके के सीईओ केएस विश्वनाथन का बयान ट्वीट किया, जिसमें लिखा है, ‘सुरेश रैना निजी कारणों के चलते भारत लौट गए हैं। आईपीएल के बाकी सीजन के लिए वो उपलब्ध नहीं रहेंगे। सीएसके की ओर से रैना और उनके परिवार को पूरा सहयोग मिलेगा।

19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए टीमें संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच चुकी हैं। रैना के लौटने के पीछे की असल वजह क्या है, इसका पता अबतक नहीं चल पाया है। रैना का आईपीएल में नहीं खेलना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बहुत बड़ा झटका है। अब यह देखना होगा कि उनकी जगह चेन्नई सुपरकिंग्स में किसे जगह मिलती है।

सुरेश रैना 21 अगस्त को बाकी टीम के साथ दुबई पहुंचे थे। सीएसके की टीम से एक गेंदबाज और सपोर्ट स्टाफ के कुछ सदस्य के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम का क्वारंटीन समय बढ़ा दिया गया है। सीएसके की टीम अब एक सितम्बर तक क्वारंटाइन रहेगी, वहीं बाकी लगभग सभी फ्रेंचाइजी टीमें प्रैक्टिस सेशन शुरू कर चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो