कोविड से ठीक होने के बाद घर लौटे सूर्या

कोविड से ठीक होने के बाद घर लौटे सूर्या

By: Ashok Rajpurohit

Updated: 12 Feb 2021, 02:06 PM IST

चेन्नई. अभिनेता सूर्या शिवकुमार कोविड से ठीक होने के बाद घर लौट आए हैं। उन्होंने पिछले दिनों ट्वीट किया था कि उन्हें कोरोनोवायरस की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। उनके भाई अभिनेता कार्ति ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
सूर्या ने हाल ही में कोविड-19 के साथ अपने अनुभव के बारे में बात की थी और लोगों से सतर्क रहने की अपील की थी। 8 फरवरी को अभिनेता ने ट्वीट किया कि मुझे कोरोनोवायरस हो गया है और इलाज ले रहा हूं। उन्होंने कहा था कि यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है कि हम सतर्क और सुरक्षित रहें। मैं उन डॉक्टरों के प्रति अपना आभार और स्नेह व्यक्त करता हूं, जो हमारे साथ खड़े हैं।
अभिनेता सूर्या को आखिरी बार अपर्णा बालमुरली के साथ सोरारई पोटरू में देखा गया था। यह फिल्म सिनेमाघरों के महामारी और उसके बाद सिनेमाघरों में बंद होने के कारण अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म को सुधा कोंगारा ने निर्देशित किया और परेश रावल, उर्वशी और मोहन बाबू ने भी अभिनय किया। जीआर गोपीनाथ के जीवन पर आधारित फिल्म, जिसने भारत की पहली कम लागत वाली एयरलाइन एयर डेक्कन की स्थापना की, को प्रशंसकों और समीक्षकों से अच्छा रेस्पोंन्स मिला। सुर्या अगली बार सन पिक्चर्स के लिए पंडिराज द्वारा निर्देशित एक फिल्म में दिखाई देंगे। फीमेल लीड निभाने के लिए प्रियंका मोहन को रोल दिया गया है।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned