scriptझारखंड मूल के युवक की संदिग्ध मौत -जांच शुरू | Suspected death of youth of Jharkhand origin | Patrika News

झारखंड मूल के युवक की संदिग्ध मौत -जांच शुरू

locationचेन्नईPublished: Feb 13, 2019 01:57:10 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

रॉयपेट्टा के मुत्तैया गार्डन में झारखंड मूल के युवक की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत की जांच शुरू कर दी गई है।

death,youth,suspected,

झारखंड मूल के युवक की संदिग्ध मौत -जांच शुरू

चेन्नई. रॉयपेट्टा के मुत्तैया गार्डन में झारखंड मूल के युवक की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत की जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक की मौत की वजह क्या है? पुलिस ने बताया कि झारखंड मूल के युवक लालजीत दास (२५) छह महीने पहले चेन्नई आया था। वह रॉयपेट्टा में मछली दुकान में काम करता था। सोमवार को लालजीत की तबियत अचानक बिगड़ गई और वह अचेत हो गया। उसके दोस्त तुरंत उसे रॉयपेट्टा अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
=============================

टीवीएस कंपनी कैंपस में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव
चेन्नई. कोरात्तूर के पाडि़ स्थित टीवीएस कंपनी के कैंपस में मंगलवार को अज्ञात व्याक्ति का शव मिला। पुलिस कसे सूचना मिली थी कि टीवीएस कंपनी के वाटर प्यूरीफायर प्लांट में किसी व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने बताया कि मृतक की आयु लगभग करीब ४० है। हालांकि उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। उसकी हत्या कैसे हुई यह भी जांच का विषय है।
पुलिस ने कंपनी के कर्मचारियों से पूछताछ के बाद बताया कि कंपनी के अंदर जिस व्यक्ति को प्रवेश दिया जाता है, रजिस्टर में उसकी एंट्री होती है और बाहर जाने पर भी रजिस्टर में दर्ज होता है लेकिन मृतक की कोई जानकारी रजिस्टर में नहीं है। आखिरकार वह व्यक्ति ने कंपनी के अंदर कैसे प्रवेश किया इसकी भी जांच होनी है। कोई पहचान न मिलने के कारण शव को शव गृह में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो