Tamilnadu: एसयूवी-ट्रक की भिड़त में तीन की मौत, चार घायल

Tamilnadu: एसयूवी-ट्रक की भिड़त में तीन की मौत, चार घायल
Tamilnadu: एसयूवी-ट्रक की भिड़त में तीन की मौत, चार घायल

Vishal Kesharwani | Updated: 13 Sep 2019, 02:15:48 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

SUB collides with truck, three spot die, for four other suffered injuries, deceased were yet to be identified पुलिस ने बताया कि मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। घायल लोगों की स्थिति में सुधार आने के बाद ही पहचान हो पाएगी।

एसयूवी-ट्रक की भिड़त में तीन की मौत, चार घायल
तिरुचि. जिले के चेन्नई-कुम्बकोणम हाईवे के पास स्थित जयकोंडम में शुक्रवार सुबह ट्रक और एसयूवी की हुई भिडं़त में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
-एसयूवी में सवार थे सात लोग
सूचना पर पहुंची मीनसुरित्ती पुलिस ने बताया कि एसयूवी में सात लोग सवार होकर चेन्नई से कुम्बकोणम जा रहे थे। सुबह करीब ४ बजे जब वे लोग जयकोंडम के थालुथलेमेडु के पास पहुंचे तो सामने की ओर से आ रही बालू से लदी एक ट्रक से एसयूवी की टक्कर हो गई। घटना के बाद एसयूवी सवार तीन की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अब तक नहीं हुई मृतकों की पहचान
पुलिस ने बताया कि मृतकों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। घायल लोगों की स्थिति में सुधार आने के बाद ही पहचान हो पाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned