Tamilnadu: टायर फटने के बाद फ्लाईओवर से गिरी एसयूवी, चार लोगों की मौत, दो घायल

Tamilnadu: टायर फटने के बाद फ्लाईओवर से गिरी एसयूवी, चार लोगों की मौत, दो घायल
Tamilnadu: टायर फटने के बाद फ्लाईओवर से गिरी एसयूवी, चार लोगों की मौत, दो घायल

Vishal Kesharwani | Updated: 13 Sep 2019, 04:35:02 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

The accident happened when they were going to Salem to see a bride for there son बेटे के लिए लड़की देखने जा रहे थे सेलम

टायर फटने के बाद फ्लाईओवर से गिरी एसयूवी, चार लोगों की मौत, दो घायल
कल्लाकुरिचि. जिले के पृथ्विमंगलम के पास शुक्रवार को टायर फटने के बाद अनियंत्रित हुई एसयूवी फ्लाईओवर से नीचे चली गई जिससे एसयूवी सवार दो महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान अम्माकुलम निवासी एस. एलुमालै (५०), एम. बालाजी (४०), के. चित्रा (४२) और ई. जयकोड़ी (४८) के तौर पर हुई है।
बेटे के लिए लड़की देखने जा रहे थे सेलम
पुलिस ने बताया कि शिवकुमार नामक व्यक्ति पांच लोगों के साथ एसयूवी में सवार होकर अपने बेटे के लिए लड़की देखने सेलम जा रहा था। जब वे लोग पृथ्विमंगलम के पास पहुंचे तो एसयूवी का एक टायर फट गया और शिवकुमार का नियंत्रण बिगड़ गया। इसके परिणाम स्वरूप एसयूवी फ्लाईओवर से १५ फीट नीचे चली गई। सूचना पर पहुंची त्यागथुरुगम पुलिस ने मौका मुआयना कर घायल शिवकुमार और ई. सेंथिन को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned