scriptकोविड 19 के नियंत्रण के लिए लोगों का सुझाव लेने में विफल हुए मुख्यमंत्री: स्टालिन | T N CM failed to take anyones advice to control spread of Covid-19: M | Patrika News

कोविड 19 के नियंत्रण के लिए लोगों का सुझाव लेने में विफल हुए मुख्यमंत्री: स्टालिन

locationचेन्नईPublished: Jun 28, 2020 04:14:59 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

स्टालिन ने रविवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी पर कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने को लेकर डीएमके द्वारा दिए गए सुझावों पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया।

कोविड 19 के नियंत्रण के लिए लोगों का सुझाव लेने में विफल हुए मुख्यमंत्री: स्टालिन

कोविड 19 के नियंत्रण के लिए लोगों का सुझाव लेने में विफल हुए मुख्यमंत्री: स्टालिन


चेन्नई. डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन ने रविवार को मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी पर कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने को लेकर डीएमके द्वारा दिए गए सुझावों पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री के उस टिप्पणी, जिसमें उन्होंने कहा था कि कोविड 19 के नियंत्रण को लेकर स्टालिन ने क्या सुझाव दिया है, के जवाब में स्टालिन ने कहा मुख्यमंत्री मेरे समेत अन्य किसी के भी सुझाव पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। यही कारण है कि राज्य में मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है और राज्य खुद का अनिश्चित स्थिति में पा रहा है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा था कि वायरस तीन दिनों में समाप्त हो जाएगा, की ओर इशारा करते हुए स्टालिन ने कहा अगर मुख्यमंत्री मेरे सभी बयानों को ध्यान पूवर्क पढ़े होते तो वे कोरोना वायरस की गंभीरता को भली भांती समझ गए होते। लेकिन ऐसा करने के बजाय मुख्यमंत्री ने दावा किया कि वायरस का प्रभाव अमीरों पर पड़ेगा और तीन दिन में खत्म हो जाएगा। इससे पहले डीएमके ने स्टालिन की एक वीडियो जारी की जिसमें वे मुख्यमंत्री से कोरोना वायरस की विफलता पर सवाल कर रहे हैं। स्टालिन ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा कोरोना की गंभीरता और लोगों के सुझावों को अनदेखा किए जाने के बाद ही डीएमके ने ओड्रीवानम वा अभियान चलाया और गरीबों की सहायता की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो