अन्य जिलों में कोविड 19 के प्रसार को रोकने के लिए जल्द कदम उठाने की जरूरत: दिनकरण

एएमएमके के महासचिव टीटीवी दिनकरण ने सोमवार को चेन्नई समेत अन्य तीन जिलों के अलावा राज्य के अन्य जिलों में भी बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर चिंता व्यक्त की।

By: Vishal Kesharwani

Published: 22 Jun 2020, 03:34 PM IST


चेन्नई. अम्मा मक्कल मुनेत्र कषगम (एएमएमके) के महासचिव टीटीवी दिनकरण ने सोमवार को चेन्नई समेत अन्य तीन जिलों के अलावा राज्य के अन्य जिलों में भी बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर चिंता व्यक्त की। मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी की टिप्पणी, जिसमें उन्होंने कहा था कि सिर्फ भगवान को पता है कि कोरोना खब खत्म होगा, की ओर इशारा करते हुए दिनकरण ने कहा कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के बजाय राज्य सरकार हालात को भगवान पर छोड़कर अपने जिम्मेदारियों से भागेगी तो सही नहीं होगा। मामले को गंभीरता से लेते हुए सरकार को आगे आकर प्रसार को रोकने की ओर सख्त कदम उठाना चाहिए। इससे पहले ट्वीट कर दिनकरण ने राज्य सरकार से कॉलेज छात्रों के लिए निर्धारित अंतिम वर्ष की परीक्षाओं को जल्द से जल्द रद्द कर पिछले सेमेस्टर में उनके प्रदर्शन के आधार पर विद्यार्थियों को अंक प्रदान करने की मांग की।

 

उन्होंने कहा कि स्थिति को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों ने पहले ही इस ओर निर्णय ले लिया है, लेकिन तमिलनाडु सरकार द्वारा किए जा रहे अनाश्वयक देरी की वजह से विद्यार्थियों के साथ उनके अभिभावकों की चिंता बढ़ रही है। दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों के परीक्षा को रद्द करने से पहले सरकार द्वारा उत्पन्न किए गए भ्रम को याद करते हुए दिनकरण ने कहा कि सरकार को इस बार ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ने शनिवार को कहा था कि कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार हो रही वृद्धि को रोकने के लिए चेन्नई समेत चार जिलों में वर्तमान में जारी पूर्ण लॉकडाउन स्पीड ब्रेकर की तरह हैं। लोगों को घरों के अंदर रखने के लिए ही लॉकडाउन लगाया गया है। इतना ही नहीं बल्कि इससे अधिकारियों को लोगों के घर घर जाकर जांच करने में भी मदद मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा था कि भगवान ही जानते हैं कि कोरोना का प्रसार कब खत्म होगा।

Corona virus COVID-19 COVID-19 virus
Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned