scriptव्यक्तिगत हमलों के बदले विकास की बात करे स्टालिन: अंबुमणि रामदास | talk about development instead of personal attacks: Anbumani | Patrika News

व्यक्तिगत हमलों के बदले विकास की बात करे स्टालिन: अंबुमणि रामदास

locationचेन्नईPublished: Apr 03, 2019 02:31:49 pm

Submitted by:

Ritesh Ranjan

पीएमके युवा विंग के नेता अंबुमणि रामदास ने कहा कि डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन प्रधानमंत्री और पीएमके संस्थापक एस. रामदास पर व्यक्तिगत हमलों का सहारा लेने के बदले देश के विकास के लिए योजनाओं के बारें में बात करें।

development,attacks,Personal,talk,Instead,

व्यक्तिगत हमलों के बदले विकास की बात करे स्टालिन: अंबुमणि रामदास

चेन्नई. पीएमके युवा विंग के नेता अंबुमणि रामदास ने कहा कि डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन प्रधानमंत्री और पीएमके संस्थापक एस. रामदास पर व्यक्तिगत हमलों का सहारा लेने के बदले देश के विकास के लिए योजनाओं के बारें में बात करें।
एआईएडीएमके नेता और मत्स्यपालन मंत्री डी. जयकुमार के साथ पार्टी के मध्य चेन्नई के उम्मीदवार सैम पॉल के लिए प्रचार के लिए आयोजित रैली में स्टालिन पर निशाना साधते हुए,अंबुमणि ने कहा कि स्टालिन को नहीं पता कि वह इन दिनों क्या बोल रहे है। वे हर किसी के बारें में बस एक ही बयान दे रहे है। पर विकास के बारे में बात नहीं करते। उनके अनुसार पॉल के प्रमुख प्रतिद्वंद्वी दयानिधि मारन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे। पीएमके नेता ने पूछा कि मारन 2004 से 2014 के बीच 10 साल तक सांसद रहे। क्या उन्होंने कभी निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए कुछ किया है? मारन बोट क्लब जैसे पॉश एरिया में रहते है। क्या ऐसा आदमी कभी इस निर्वाचन क्षेत्र में लोगों के लिए काम करेगा। पीएमके नेता ने दावा किया कि सैम पॉल ऐसे उम्मीदवार है जिसकी बामजनता तक पहुंच है। रामदास डीएमके के वंशवाद पर व्यंग्य कसते हुउ कहा कि डीएमके के टिकट पर चुनाव लडऩे के इच्छुक उम्मीदवार को केवल तीन महत्वपूर्ण योग्यताएं चाहिए। उम्मीदवार को या तो एक पूर्व मंत्री का बेटा होना चाहिए या एक शराब कारोबारी होना चाहिए या एक बहुत अमीर व्यापारी होना चाहिए।उन्होंने स्टालिन के आरोप से इंकार किया कि उनके परिवार ने वन्नियार ट्रस्ट की संपत्तियों पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने स्टालिन को चुनौति देते हुए कहा कि अगर आप साबित कर सकते हैं कि हमने वन्नियार की एक प्रतिशत भूमि भी हथिया ली है, तो मैं वही करूंगा जो आप कहेंगे। यदि नहीं, तो क्या आप डीएमके अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो