script

तम्बीदुरै सीएम बनना चाहते थे : दिनकरण

locationचेन्नईPublished: Jan 21, 2019 02:29:12 pm

Submitted by:

Santosh Tiwari

– पार्टी कार्यालय का उद्घाटन

election,minister,Alliance,chief,

तम्बीदुरै सीएम बनना चाहते थे : दिनकरण

तिरुचि. एएमएमके प्रमुख टीटीवी दिनकरण ने तिरुवनैकावल में पार्टी का नया कार्यालय खोला।
इस संक्षिप्त कार्यक्रम के बाद उन्होंने पत्रकारों को संबोधित किया कि आम चुनाव को लेकर कुछ पार्टियों से गठबंधन को लेकर वार्ता हुई है। पार्टियों के नाम वे फिलहाल नहीं बताएंगे। भाजपा-डीएमके में गठबंधन हो जाता है तो हमारे कांग्रेस के साथ गठजोड़ की संभावना को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है। हम पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि हमारी पार्टी राष्ट्रीय दलों के साथ गठबंधन नहीं करेगी।
डीएमके के महागठबंधन पर मजाकिया अंदाज में वे बोले कि स्टालिन चाहे किसी भी तरह का गठबंधन कर लें लेकिन जनता उसे स्वीकार नहीं करेगी। डीएमके ने पहले भी ऐसा किया था क्योंकि वह भीतर से डरी हुई है। उदाहरण के लिए जब निर्वाचन आयोग ने तिरुवारूर विधानसभा उपचुनाव की घोषणा की तो हमने कमर कस ली थी जबकि इसे निरस्त करने की घोषणा आते ही स्टालिन ने सबसे पहले इसका स्वागत किया। यह तय है कि लोकसभा चुनाव में हम ही जीतेंगे। तमिलनाडु में करुणानिधि और जयललिता के निधन के बाद सभी पार्टियां नयी ही है।
कोडनाड़ एस्टेट प्रकरण से जुड़े प्रश्न पर उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि इस प्रकरण की तो पीठासीन हाईकोर्ट के जज द्वारा जांच कराई जानी चाहिए। इस मामले में सीएम पलनीस्वामी चिंतित क्यों है? उनका ध्यान किसी भी तरह कुर्सी सुरक्षित करने में लगा है। यह सरकार भारतीय जनता पार्टी की एजेंट के रूप में कार्य कर रही है जिसे जनता उखाड़ फेंकेगी।
स्टालिन के कोलकाता में विपक्षी दलों की रैली में शामिल होने पर दिनकरण ने चुटकी ली कि जब राज्य में दाल नहीं गल रही तो वे मार्केटिंग के लिए अन्य राज्य की ओर बढ़ गए।
लोकसभा उपाध्यक्ष एम. तम्बीदुरै के भाजपा सरकार की आलोचना करने पर दिनकरण ने सनसनीखेज खुलासा किया कि जयललिता के निधन के बाद वे पार्टी महासचिव और सीएम बनने की फिराक में थे। पहले ओपीएस के सीएम और बाद में शशिकला के पार्टी महासचिव बन जाने से उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। फिर जब सीएम की कुर्सी पलनीस्वामी के पास चली गई तो उनकी रही-सही आस भी जाती रही। इसलिए वे यहां भाजपा की आलोचना करते हैं और दिल्ली जाकर अपना व्यवहार बदल देते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो