Madurai: कैंसर से जूझ रहे तमिल अभिनेता की मदद के लिए आगे आए विधायक, मुफ्त में होगा इलाज

- सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
- इलाज के लिए लोगों से मांगी मदद

By: PURUSHOTTAM REDDY

Published: 17 Nov 2020, 06:27 PM IST

चेन्नई.

तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता थवासी कैंसर से पीडि़त हैं और उनकी हालत बहुत खराब है। उन्होंने अपने करीबी दोस्तों और प्रशंसकों से मदद की गुहार लगाई है। सोशल मीडिया पर उनकी आर्थिक मदद की मांग कर रहे वीडियो वायरल होने के बाद तिरुपरंकुंड्रम (Thirupparankundram MLA) डा. पी. सरवणन मदद के लिए आगे आए है। अभिनेता थवसी को मदुरै के सरवणन मल्टीस्पेशल्टी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जिसके मालिक विधायक सरवणन है। इस अस्पताल में अभिनेता का मुफ्त में इलाज चल रहा है।

डा. सरवणन के कहा कि इसोफेजियल स्टेंट लगाने की प्रक्रिया से गुजरने के बाद अभिनेता की हालत में सुधार हो रहा है। इलाज का पूरा खर्च सरवणन के सूर्या ट्रस्ट से किया जाएगा।

थवासी ने साउथ सिनेमा की कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है और दर्शकों के दिलों को जीता है। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो आया है। रिपोट्र्स के अनुसार थवासी कैंसर से पीडि़त हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह अपने प्रशंसक से इलाज के लिए मदद मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में थवासी को पहचान पाना भी मुश्किल है।

वह कैंसर की वजह से काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं। मदद मांगते हुए उन्होंने कहा मेरा सिनेमा में 30 साल से ज्यादा का करियर है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस तरह की बीमारी का शिकार हो जाऊंगा। मैं कुछ भी करने लायक नहीं हूं। मैं ठीक से बात करने लायक भी नहीं हूं।'

मैं इस इंडस्ट्री में काम करने वाले साथी कलाकारों और राज्य के लोगों से मेरी मदद करने का अनुरोध करता हूं। ताकि मैं इससे ठीक हो सकूं और दोबारा से अभिनय कर सकूं।' सोशल मीडिया पर थवासी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Show More
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned