Tamil Nadu Assembly Election 2021: ईवीएम पर रखें निगरानी

Tamil Nadu Assembly Election 2021: मुख्यमंत्री पलनीस्वामी और उप मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने अन्नाद्रमुक और उसके सहयोगी दलों के कैडर को उनके चुनावी कार्यों के लिए धन्यवाद दिया

By: Ashok Rajpurohit

Published: 08 Apr 2021, 10:32 PM IST

चेन्नई. विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Election 2021:) के एक दिन बाद द्रविड़ दलों अन्नाद्रमुक व द्रमुक के नेताओं ने बुधवार को अपने पार्टी कैडर को निर्देश दिया कि वे 2 मई तक स्ट्रांग रूम में रखी इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों पर सतर्कता बरतें।
यहां एक बयान में मुख्यमंत्री एडपाडी के पलनीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम ने अन्नाद्रमुक और उसके सहयोगी दलों के कैडर को उनके चुनावी कार्यों के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि द्रमुक की अनियमितताओं के बावजूद तमिलनाडु में मतदान मंगलवार को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया। नेताओं ने कहा कि परिणाम घोषित होने तक अन्नाद्रमुक और उसके गठबंधन दलों के कैडर और एजेंट को उन केंद्रों की सुरक्षा करनी चाहिए जहां ईवीएम को रखा जाता है।
डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने यहां एक बयान में डीएमके और उसके गठबंधन दलों के कैडर को उनके चुनाव कार्य के लिए धन्यवाद दिया। स्टालिन ने कहा कि विभिन्न स्थानों से चुनाव संबंधी शिकायतों और द्रमुक और उसके सहयोगी दलों के पदाधिकारियों ने उन पर काबू पाने का जिक्र करते हुए कहा कि अब हमारे सिर पर दोहरी जिम्मेदारी है। दो मई को मतगणना शुरू होने तक ईवीएम मशीनों पर चौबीसों घंटे निगरानी जरूरी है।

Ashok Rajpurohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned