script

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: DMK के नेता ईवी वेलू कर रहे थे चुनाव प्रचार, आयकर विभाग ने उसी के खिलाफ मारे छापे

locationचेन्नईPublished: Mar 25, 2021 06:20:56 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: जब आयकर विभाग के अधिकारियों ने वेलू के घर छापा मारा तब वह पार्टी के सात अन्य उम्मीदवारों के साथ अभियान में शामिल हुए थे, जिसे एमके स्टालिन संबोधित कर रहे थे।

Income tax department

लोहा और कोयला कारोबारी के यहां तीन दिन तक चली आयकर विभाग की छापेमारी, हुआ ये बड़ा खुलासा

चेन्नई.

डीएमके (DMK) के वरिष्ठ नेता और तिरुवण्णामलै निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार ईवी वेलू (EV Velu) के आवास और उनके स्वामित्व वाले 15 से अधिक शिक्षण संस्थान के ठिकानों पर आयकर विभाग (Income Tax Department ) के अधिकारियों ने गुरुवार सुबह 11 बजे छापेमारी शुरू की। अरुनाई इंजीनियरिंग कॉलेज समेत चिकित्सा, कला एवं विज्ञान और पॉलिटेक्निक कॉलेजों के कार्यालयों में तलाशी ली गई। उनके द्वारा प्रबंधित एक ट्रस्ट के कार्यालय पर भी छापेमारी कर रिकॉर्ड खंगाला।

यह भी पढ़ें
-

जीता तो.. एक करोड़ कैश, मिनी हेलीकॉप्टर, तीन मंजिला घर और चांद का सफर कराने का किया वादा

दिलचस्प बात यह है कि गुरुवार सुबह उनके खिलाफ तब आयकर विभाग के छापे पड़े, जब दूसरी ओर पार्टी प्रमुख्य एमके स्टालिन उनके लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। एमके स्टालिन एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे, अधिकारियों ने उस गेस्ट हाउस में भी छापेमारी की। स्टालिन बुधवार रात गेस्ट हाउस में बिताया और गुरुवार सुबह तिरुवण्णामलै टाउन में जनसभा को संबोधित करने के लिए निकल गए।

यह भी पढ़ें
-

CM पलनीस्वामी का दिलचस्प बयान, बोले- AIADMK के प्रत्याशी ISI सर्टिफाइड’, DMK वाले डुप्लीकेट

आईटी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ये छापे ‘कैश इधर-उधर करने को लेकर पुख्ता जानकारी मिलने’ के बाद डाले गए हैं। यानी कि ईवी वेलू पर चुनाव प्रचार (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) के दौरान नगदी का लेन-देन करने का आरोप है। जब आयकर विभाग के अधिकारियों ने वेलू के घर छापा मारा तब वह पार्टी के सात अन्य उम्मीदवारों के साथ अभियान में शामिल हुए थे, जिसे एमके स्टालिन संबोधित कर रहे थे।

यह भी पढ़ें
-

मिशन तमिलनाडु पर कांगेस, विधानसभा चुनाव के लिए 30 उम्मीदवारों की सूची जारी की

वेलू के चेन्नई के वेलचेरी स्थित आवास पर भी छापेमारी हुई है। वेलू पार्टी के चुनाव व्यय के प्रमुख व्यक्तियों में से एक हैं। इसके अलावा, वह तिरुवन्नामलाई में विधानसभा क्षेत्रों में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के चुनावी खर्च के लिए भी खर्च कर रहे हैं। पार्टी ने जिले के सभी आठ निर्वाचन क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो