Tamil Nadu Assembly Elections 2021: खुशबू सुंदर ने थाउजेंड लाइट्स से पर्चा भरा,  रोड शो में दिखी सांस्कृतिक झलक

Tamil Nadu Assembly Elections 2021:

By: PURUSHOTTAM REDDY

Updated: 18 Mar 2021, 07:18 PM IST

चेन्नई.

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुईं अभिनेत्री खुशबू सुंदर (BJP leader Khushbu Sundar) ने गुरुवार को थाउजेंड लाइट्स सीट (Thousand Lights Assembly constituency) से नामांकन ( filed nomination) भरा। पर्चा दाखिल करने से पहले उन्होंने एक रोड शो (Road Show) का आयोजन किया। इस रोड शो में भारी संख्या में लोग दिख। इस सीट से उनके खिलाफ डीएमके (DMK) के उम्मीदवार डॉक्टर एझिलन चुनावी मैदान में हैं।

खुशबू सुंदर तमिल सिनेमा (tamil actress Khushbu Sundar) की जानी-मानी अभिनेत्री, फिल्म निर्माता और राजनेता हैं। इससे पहले वे डीएमके (DMK) और कांग्रेस (Congress) में भी रह चुकी हैं। पिछले साल खुशबू ने पाला बलदा और भाजपा (BJP) में शामिल हो गईं। वे पार्टी की स्टार प्रचारक ()भी हैं।

चुनाव लडऩे और लगातार पाला बदलने को लेकर इस वक्त डीएमके और कांग्रेस लगातार उनपर निशाना साध रही है। नामांकन भरने से पहले खुशबू ने कहा था कि आज वे जो भी हैं उसका श्रेय उनकी मां को जाता है।
नियमों का उल्लंघन

वल्लुवरकोट्टम में चेन्नई कार्पोरेशन के जोनल कार्यालय में खुशबू जब नामांकन भरने गई तो उनके साथ दो जने और थे। इसी तरह उस मार्ग पर जश्न का माहौल था और नियमों का ताक में रख दिया गया था। वाद्य यंत्रों की ताल और थाप के साथ खुशबू ने जोनल कार्यालय में नामांकन भरा। दल-बदलने के लग रहे आरोपों पर उनका कहना था कि राजनेता पहले अपनी गिरेबां में झांकें।

Tamil Nadu Assembly Elections 2021
PURUSHOTTAM REDDY
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned