तमिलनाडु बैडमिंटन सुपर लीग 3 जून से

तमिलनाडु बैडमिंटन सुपर लीग 3 जून से
Tamil Nadu badminton super league from June 3

Mukesh Kumar Sharma | Updated: 28 Apr 2019, 10:45:00 PM (IST) Chennai, Chennai, Tamil Nadu, India

तमिलनाडु बैडमिंटन सुपर लीग का आयोजन 3 से 9 जून तक मुग्गापेयर स्थित फायरबाल बैडमिन्टन अकादमी में आयोजित किया जाएगा। इसका आयोजन...

चेन्नई।तमिलनाडु बैडमिंटन सुपर लीग का आयोजन 3 से 9 जून तक मुग्गापेयर स्थित फायरबाल बैडमिन्टन अकादमी में आयोजित किया जाएगा। इसका आयोजन तमिलनाडु बैडमिन्टन एसोसिएशन की ओर से किया जा रहा है। इसमें राज्य के टाप बैडमिन्टन खिलाड़ी अपने कौशल तथा प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। यह पहला संस्करण है ऐसे में मैच काफी प्रतिस्पर्धी होंगे। आक्शन प्रोसिडिंग्स का उद्घाटन एसोसिएशन के अध्यक्ष अन्बुमणि रामदास ने किया।

इस मौके पर एक्टर भरत, अलिशा अब्दुल्ला तथा ड्रम्स शिवमनी उपस्थित थे। इस प्रतियोगिता में कुल आठ टीमें भाग ले रही हैं। इस आयोजन के लिए व्यवस्था एवं तकनीकी समितियां बनाई गई हैं। प्लेयर आक्शन में 88 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता 5 श्रेणी में होगी। आठ टीमें दो समूहों में बंटी होंगी।

लगाया स्वास्थ्य जांच शिविर

यहाँ कोसापेट स्थित जैन स्थानक में विराजित कपिल मुनि के सानिध्य व श्री एस. एस. जैन संघ और लॉयन्स क्लब के संयुक्त तत्वावधान में भगवान महावीर स्वामी के 2618वें जन्म कल्याणक के उपलक्ष्य में रविवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया।

शिविर का शुभारंभ कपिल मुनि के मंगल पाठ श्रवण से हुआ। उन्होंने कहा रोगी, ग्लान की निस्वार्थ भाव से की गई सेवा एक बहुत बड़ा पुण्य कर्म है ।
असक्षम, कमजोर वर्ग की सार संभाल सक्षम और संपन्न लोगों की प्रमुख जिम्मेदारी है जिसके निष्ठा पूर्वक पालन के लिए तत्पर रहना चाहिए । मुनि ऐसे प्रयासों को सराहते हुए स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की प्रेरणा दी।

नोबेल हॉस्पिटल और शंकर नेत्रालय के विशेषज्ञ डॉक्टरों द्वारा मरीजों की विधिवत जांच करके उन्हें स्वास्थ्य सम्बंधित उचित परामर्श भी दिया। साथ ही ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, नेत्र व दन्त रोग आदि की जांच कर दवा और चश्मे प्रदान किए गए। संघ के द्वारा चिकित्सकों का सम्मान किया गया। शिविर में हस्तीमल-कमलचंद मरलेचा, सुखराज-सुरेशचंद बोहरा, पुखराज भंसाली, प्रकाशचंद गुगलिया, लॉयन्स क्लब के गुलाम हुसैन, जगनाथन, प्रकाश कुमार, एसवी माणिक्कम, सुरेश रांका आदि का विशेष सहयोग रहा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned