Tamil Nadu Assembly Elections 2021 मुख्यमंत्री ने सिलूवामपालयम मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का किया प्रयोग

Tamil Nadu Assembly Elections 2021 मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने मंगलवार को एडपाड़ी के सिलूवामपालयम में स्थित मतदान

By: Vishal Kesharwani

Published: 06 Apr 2021, 02:08 PM IST


चेन्नई. Tamil Nadu Assembly Elections 2021 मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने मंगलवार को एडपाड़ी के सिलूवामपालयम में स्थित मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया। साथ ही मतदाताओं से भी वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि वे जनता से विस चुनाव में अपने अधिकारों का उपयोग करने का आग्रह करते हैं। राज्य की जनता को अपने निर्धारित मतदान केंद्र जाकर वोट करना चाहिए।

 

इससे पहले उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने भी अपने संबंधित मतदान केंद्र में मतदान कर कहा कि विस चुनाव के परिणाम के बाद एक बार फिर से एआईएडीएमके ही सरकार आएगी। उन्होंने कहा कि जनता को अच्छे से पता है कि किस सरकार में कितना विकास हो सकता है। इसलिए विस चुनाव में जनता सही निर्णय लेगी। राज्य की जनता को विपक्षी दलों को सही सबक सिखाना चाहिए।

 

इसी प्रकार से राज्य के मत्स्य पालनमंत्री डी. जयकुमार, स्कूल शिक्षा मंत्री केए संगोट्टयन और लॉ मंत्री सीबी षणमुगम समेत पार्टी के अन्य नेताओं और पदाधिकारियों ने भी अपने संबंधित मतदान केंद्रों में जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned