scriptमुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति से मुलाकात की | Tamil Nadu CM Stalin Meet President Murmu | Patrika News

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति से मुलाकात की

locationचेन्नईPublished: Aug 17, 2022 04:19:14 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

यहां वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति से मुलाकात की

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली में राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति से मुलाकात की

चेन्नई.

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने बुधवार को दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। इस दौरान द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के वरिष्ठ नेता टीआर बालू भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री स्टालिन राष्ट्रीय राजधानी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वह मंगलवार देर रात राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। यहां वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार, प्रधानमंत्री के साथ अपनी बैठक के दौरान एमके स्टालिन शतरंज ओलंपियाड को दिए गए समर्थन और इस आयोजन का उद्घाटन करने के लिए पीएम को धन्यवाद देंगे। स्टालिन मोदी को मांगों की एक लिस्ट भी सौंपेंगे, जिसमें राज्य विधानसभा द्वारा पारित और मौजूदा समय में केंद्र के एंटी-नीट बिल जैसे विधेयकों को मंजूरी शामिल है।

कार्यालय ने कहा कि मुख्यमंत्री श्रीलंका से कच्चातीवु द्वीप की पुनप्र्राप्ति और तमिलनाडु के मछुआरों के पारंपरिक मछली पकडऩे के अधिकारों को बहाल करने को लेकर भी प्रधानमंत्री से बात करेंगे। सरकार के सूत्रों ने बताया कि स्टालिन अक्टूबर में उत्तर पश्चिमी मानसून के आने से पहले राज्य के कई हिस्सों में चल रही परियोजनाओं में केंद्रीय सहायता के लिए प्रधानमंत्री से अनुरोध करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो