scriptवोट डालने के बाद मतदाताओं ने ग्लब्स व मास्क मतदान केंद्रों व स्ट्रीटों में फेका | Tamil Nadu Elections: Voters dump gloves, masks at booth premises, str | Patrika News

वोट डालने के बाद मतदाताओं ने ग्लब्स व मास्क मतदान केंद्रों व स्ट्रीटों में फेका

locationचेन्नईPublished: Apr 07, 2021 07:11:25 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के दौरान मतदान करने पहुंचे मतदाताओं ने न केवल कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया

वोट डालने के बाद मतदाताओं ने ग्लब्स व मास्क मतदान केंद्रों व स्ट्रीटों में फेका

वोट डालने के बाद मतदाताओं ने ग्लब्स व मास्क मतदान केंद्रों व स्ट्रीटों में फेका



चेन्नई. तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के दौरान मतदान करने पहुंचे मतदाताओं ने न केवल कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, बल्कि मास्क और ग्लब्स को भी मतदान केंद्र के परिसर और स्ट्रीटों में ही फेंक दिया था। सूत्रों के अनुसार चुनाव आयोग के निर्देशानुसार व कोरोना के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए मतदाता मास्क और ग्लब्स पहन कर मतदान केंद्र मतदान करने पहुंचे थे, लेकिन वोट डाालने के बाद बाहर आने पर मतदाताओं ने अपना मास्क और ग्लब्स निकाला और वहीं फेंक कर चले गए। ऐसे में कोरोना की चपेट में आने की संभावनाएं और भी तेजी हो गई।

 

इसके अलावा पर्यावरण पर भी इसका गंभीर परिणाम हो सकता है। कई लोग अपने मास्क घर ले गए, लेकिन लभगग सभी लोग अपने ग्लब्स को वहीं फेंक कर चले गए। लोगों ने डस्टबिन तलासने की भी कोशिश नहीं की। वी. रामा राव नामक निगम कार्यकर्ता ने बताया कि वे जब वोट डालने गया था तो उसे ग्लब्स मिला था। टी नगर में भी मतदाताओं को पारदर्शी पॉलिथीन ग्लब्स प्रदान किए गए थे। मतदान केंद्र के एक स्वयंसेवक ने बताया कि मतदाताओं से ग्लब्स और मास्क को डस्टबिन में डालने का आग्रह किया जा रहा था, लेकिन उन लोगों ने अपने मन का ही किया। रॉयपुरम, हार्बर और टीवीके नगर विधानसभा क्षेत्रों समेत कई अन्य जगहों की स्थिति यही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो