Tamil Nadu : DMK पूर्व विधायक अशोकन को हत्या के प्रयास के आरोप में 3 साल की कैद

Former DMK MLA Ashokan convicted of attempt to murder : डीएमके के पूर्व विधायक अशोकन को विशेष अदालत ने पत्नी और सास की हत्या के प्रयास में दोषी मान कर 3 साल की कैद और 11,000 रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है।

चेन्नई. डीएमके के पूर्व विधायक अशोकन को विशेष अदालत ने पत्नी और सास की हत्या के प्रयास में दोषी मान कर 3 साल की कैद और 11,000 रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है।

पट्टीनपाक्कम निवासी अशोकन को अपनी पत्नी पर शक था। इसलिए उन दोनो में झगड़े होते रहते थे। घटना वाले दिन अशोकन नशे की हालत में घर पहुंचा था।

उसने अपनी और पत्नी और सास को घर छोडक़र जाने के लिए कहा। जब उन दोनो ने घर छोडऩे से मना किया तो अशोकन ने उन्हें धमकाया और बंदूक निकाल ली।

उन दोनो को डराने के लिए उसने हवा में दो फायर भी किए। जिस पर दोनो महिलाएं घर से निकल गई। उन्होंने पट्टीनपाक्कम पुलिस थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई।

पूर्व और वर्तमान विधायकों के खिलाफ आरोपों की सुनवाई के लिए चेन्नई कलेक्टोरेट में गठित विशेष अदालत की न्यायाधीश जे. शांति के सामने अशोकन के वकील समीक्षा की अपील की थी।

Show More
shivali agrawal
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned