scriptराज्य में दैनिक आधार पर हो रहा 48 हजार परीक्षण: मुख्यमंत्री | Tamil Nadu is conducting 48,000 Covid-19 tests daily, CM tells PM Modi | Patrika News

राज्य में दैनिक आधार पर हो रहा 48 हजार परीक्षण: मुख्यमंत्री

locationचेन्नईPublished: Jul 19, 2020 06:25:02 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने रविवार को राज्य में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए विभिन्न कदमों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की।

राज्य में दैनिक आधार पर हो रहा 48 हजार परीक्षण: मुख्यमंत्री

राज्य में दैनिक आधार पर हो रहा 48 हजार परीक्षण: मुख्यमंत्री

 

चेन्नई. मुख्यमंत्री एडपाडी के. पलनीस्वामी ने रविवार को राज्य में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए विभिन्न कदमों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की। प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु में कोविड-19 की रोकथाम के उपायों और उपचार से संबंधित पहलुओं पर मुख्यमंत्री के साथ विचार किया। प्रधानमंत्री ने सुबह फोन कर मुख्यमंत्री से राज्य में कोरोना से उत्पन्न हुई स्थिति का जायजा लिया। साथ ही कोरोना के प्रसार को रोकने को लेकर उठाए जा रहे कदमों के बारे में पूछा।

 

जिसके बाद मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को बताया कि राज्य में दैनिक आधार पर 48 हजार नमूनों का परीक्षण हो रहा है जो कि देश में सबसे अधिक है। साथ ही राज्य में पहले जैसी स्थिति को बहाल करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को किए जा रहे उपायों पर विस्तृत जानकारी भी दी। राज्य सरकार द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में इस बात की जानकारी दी गई है। उल्लेखनीय है कि राज्य में इस महामारी के मामले 1.65 लाख के पार चले गये हैं, जबकि मृतक संख्या 2,403 हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो