मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति ने की पिता की हत्या, गिरफ्तार

जिले के कुलाथुवैपट्टी गांव में मानसिक रूप से पीडि़त एक व्यक्ति ने बुधवार रात को अपने पिता पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।

By: Vishal Kesharwani

Updated: 24 Dec 2020, 06:04 PM IST


तुत्तुकुड़ी. जिले के कुलाथुवैपट्टी गांव में मानसिक रूप से पीडि़त एक व्यक्ति ने बुधवार रात को अपने पिता पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। मृतक की पहचान मोहनराज (73) के तौर पर हुई है। पुलिस ने एम.पुरुषोत्तम नामक आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बेटे ने अपने पिता को इस लिए मार डाला, क्योंकि वे बेटे को मानसिक बीमारी की दवा खाने के लिए जबरी कर रहे थे।

 

पुलिस ने बताया कि मोहनराज ने दो दसक पहले अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद आनंदी नामक महिला के साथ शादी की थी। आनंदी से शादी के बाद पुरुषोत्तम पैदा हुआ था। पुरुषोत्तम, जो एक डिप्लोमा ग्रेजुएट हैं, मानसिक रूप से प्रभावित था और मदुरै के एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी उसकी दवा चल रही थी।

 

इसी बीच रात को उसने दवा नहीं खाई तो पिता ने उसे दवा खाने के लिए जोर दिया। इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बहस हो गई तो गुस्से में आकर बेटे ने रॉड से उसके सिर पर हमला कर दिया। घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर एत्यापुरम पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए कोविलपट्टी सरकारी अस्पताल भेजा। साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Vishal Kesharwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned