scriptएआईएडीएमके में एकता के अभाव ने डीएमके को दी जगह: शशिकला | Tamil Nadu: Sasikala calls for AIADMK to unite, launches partys golde | Patrika News

एआईएडीएमके में एकता के अभाव ने डीएमके को दी जगह: शशिकला

locationचेन्नईPublished: Oct 17, 2021 05:36:36 pm

Submitted by:

Vishal Kesharwani

निष्कासित एआईएडीएमके नेता वीके शशिकला ने रविवार को एआईएडीएमके के सभी धड़ों से एकजुट होकर राज्य में पार्टी

एआईएडीएमके में एकता के अभाव ने डीएमके को दी जगह: शशिकला

एआईएडीएमके में एकता के अभाव ने डीएमके को दी जगह: शशिकला


-पार्टी के स्वर्ण जयंती पर बोली शशिकला
चेन्नई. निष्कासित एआईएडीएमके नेता वीके शशिकला ने रविवार को एआईएडीएमके के सभी धड़ों से एकजुट होकर राज्य में पार्टी को एक बार फिर से विजेता बनने में मदद करने का आह्वान किया। आने वाले समय में पार्टी की सुरक्षा सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी सभी की है। जब मैं व्यक्तिगत मोर्चे पर संकटों का सामना कर रही थी, तब भी मैंने सुनिश्चित किया कि एआईएडीएमके सरकार सही रास्ते पर और सत्ता में ही रहे।

 

एआईएडीएमके के स्वर्ण जयंती के अवसर पर रायपुरम में स्थित एमजीआर के आवास के बाहर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि एआईएडीएमके की संभावनाओं को ठेस न पहुंचाने के लिए मैं चुनावी परिदृश्य से हट गई थी। इस प्रकार से इससे जुड़े हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम सालों साल इसकी सुरक्षा सुनिश्चित करते रहे। एआईएडीएमके को विजेता बनाने के लिए हमें एकजुट होना पड़ेगा।

 

स्वर्ण जयंती समारोह की शुरूआत करते हुए उन्होंने कहा कि हमें एक होकर पार्टी की जीत सुनिश्चित करनी होगी। इस मौके पर शशिकला के समर्थकों ने उन्हें सुनहरी तलवार भेंट की। उन्होंने दो धड़ों का विलय करके एआईएडीएमके को फिर से एकजुट होते देखने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने अपने समर्थकों से एआईएडीएमके के दूसरे पक्ष के लोगों को गाली न देने का भी आग्रह किया। हमें वैसी गलती नहीं करनी है जैसा कि सामने वाले कर रहे हैं। इसलिए मैं सभी से किसी को भी गाली नहीं देने का आग्रह करती हूं।

 


शशिकला ने परिसर में संचालित एक स्कूल के विशेष बच्चों के साथ दोपहर का भोजन भी किया।
इससे पहले शशिकला ने टी नगर के आरकोट रोड में स्थित एमजीआर के स्मारक का दौरा कर स्वर्ण जयंती वर्ष समारोह की शुरूआत को चिन्हित करने के लिए एआईएडीएमके का झंडा फहराया। उन्होंने एक स्मारक पट्टिका का भी अनावरण किया, जिस पर एआईएडीएमके महासचिव के रूप में उनका नाम अंकित था। बाद में रामापुरम आवास पर जाकर एमजीआर की प्रतिमा पर माल्याणर्पण किया और जयललिता व जानकी रामाचंद्रन की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो