scriptतमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग 11 जिलों को माइक्रोमैनेज करेगा, इन जिलों में कोरोना के मामले बढ रहे | Tamil Nadu to micromanage 11 districts | Patrika News

तमिलनाडु स्वास्थ्य विभाग 11 जिलों को माइक्रोमैनेज करेगा, इन जिलों में कोरोना के मामले बढ रहे

locationचेन्नईPublished: Jul 28, 2021 04:36:23 pm

Submitted by:

PURUSHOTTAM REDDY

इन 11 जिलों में स्थिति का जायजा लेने के लिए जिला प्रशासकों, स्वास्थ्य अधिकारियों, राजस्व और पुलिस अधिकारियों की एक उच्च स्तरीय बैठक मंगलवार को ऑनलाइन आयोजित की गई।

Tamil Nadu to micromanage 11 districts

Tamil Nadu to micromanage 11 districts

चेन्नई.

तमिलनाडु के चिकित्सा एवं परिवार कल्याण मंत्री मा सुब्रमण्यन ने राज्य के स्वास्थ्य विभाग को उन 11 जिलों में माइक्रोमैनेजिंग ऑपरेशन तुरंत शुरू करने का निर्देश दिया है, जहां कोरोना संक्रमण के ताजा मामलों में हल्की वृद्धि का पता लगाया है। मंत्री ने पहले ही राज्य के स्वास्थ्य सचिव डॉ राधाकृष्णन को तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है और इन 11 जिलों में स्थिति का जायजा लेने के लिए जिला प्रशासकों, स्वास्थ्य अधिकारियों, राजस्व और पुलिस अधिकारियों की एक उच्च स्तरीय बैठक मंगलवार को ऑनलाइन आयोजित की गई।

राज्य के तेनकाशी, तंजावुर और विल्लुपुरम जिले में पिछले तीन दिनों से कोरोना के मामलों में वृद्धि दर्ज हुई थी। और सरकार इन स्थानों पर नए कोविड मामलों के रोकने के लिए विशेष अभियान शुरू कर रही है। हालांकि, तमिलनाडु में ताजा कोविड मामलों में गिरावट दर्ज की गई और सोमवार को कुल संख्या 1,785 थी जबकि रविवार को यह 1,808 थी।

सुब्रमण्यन ने कहा, यह वास्तव में चिंताजनक है कि कुछ जिले नए मामलों में वृद्धि दर्ज की गई है। उच्च स्तरीय वर्चुअल बैठक आयोजित की जाएगी और इन जिलों में सूक्ष्म स्तर के प्रबंधन के लिए रणनीति अपनाई जाएगी। ताकि संक्रमण फैल न जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो